बेकरी शॉप खोलने से मना किया तो बेटे ने पिता की हत्या कर दी | INDORE NEWS

खण्डवा। पिता ने बेकरी की दुकान खोलने से मना किया तो बेटे ने योजनाबद्व तरीके से हमला कर पिता की हत्या कर दी। वह चार दिन तक गुमराह करता रहा कि पार्सल लेने के लिए जाते वक्त पिता पुत्र पर किसी हमला किया है। पांचवें दिन पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने गुनाह कुबूल लिया। अब उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार 46 वर्षीय फुटवियर और जनरल स्टोर व्यापारी दुर्गा प्रसाद पटेल की रविवार सुबह 10 बजे आनंद अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में गंगा पुलिस ने 22 वर्षीय बेटे राहुल पटेल को शनिवार शाम को गिरफ्तार कर लिया है। परिजन के अनुसार दुर्गा प्रसाद की खण्डवा के ग्राम मोहना तहसील पुनासा में दुकान है, वहीं उनका घर भी है। उन्होंने तो 2 महीने पहले राहुल की शादी की थी, जिसमें 5 लाख रुपए खर्च आया था। शादी के बाद से राहुल पिता की दुकान के पास अपनी खुद की बेकरी शॉप डालने की जिद कर रहा था। पिता ने कहा था कि अभी शादी में ज्यादा खर्च हो गया है, इसलिए 1 साल तक बेकरी खोलना संभव नहीं है। इससे राहुल मन ही मन मे गुस्से में रहने लगा। 

परिजन ने बताया कि राहुल ने पिता की हत्या की साजिश रची। 18 मार्च की शाम 7 बजे भोजन के बाद वह पिता को बोला कि पास के गांव अटूद में दुकान का एक पार्सल आया है। उसे लेने चलना है। इस पर पिता तैयार हो गए। राहुल ने उन्हें बाइक पर बैठाया और 500 मीटर दूर जाकर बाइक रोकी। अपनी कमर में दर्द का बहाना बनाकर पिता को बाइक चलाने को कहा। पिता बाइक चलाने लगे। थोड़ी दूर जाने के बाद राहुल ने पीछे शर्ट में छिपाकर लाई टॉमी निकाली और उनके सिर पर वार कर दिया। पिता गिरे तो उसने 4-5 वार और किया। 

राहुल ने जब देखा कि पिता मरने की हालत में हैं, तो चिल्लाकर पास के गांव के लोगों को बुलाया। फिर कहानी बनाई की कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया है। हमलावर भाग गए हैं। लोगों ने घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया। धनगांव पुलिस ने हमलावर की तलाश शुरू की। शंका उस वक्त राहुल पर हुई जब वह पार्सल लेने वाले का एड्रेस नहीं बता पाया। पुलिस की सख्ती के बाद वह टूट गया और पिता पर हमला करना कबूल लिया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !