जेठ ने रेप किया तो सास बोली तू खुश किस्मत है, दोनों बेटे तुझे प्यार करते हैं | INDORE CRIME NEWS
       
        Loading...    
   

जेठ ने रेप किया तो सास बोली तू खुश किस्मत है, दोनों बेटे तुझे प्यार करते हैं | INDORE CRIME NEWS

इंदौर। 30 वर्षीय महिला ने पति, सास-ससुर और जेठ पर कौमार्य परीक्षण (वर्जिनिटी टेस्ट), दुष्कर्म और दहेज प्रताड़ना के गंभीर आरोप लगाए। महिला का आरोप है कि सुहागरात के पहले सास और ननद ने उसका कौमार्य परीक्षण किया। शादी के पांच महीने बाद जेठ ने शारीरिक संबंध बनाए और पति ने धमकाकर चुप कर दिया। पुलिस ने सभी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

3 महीने तक रोती रहती थी, माता-पिता डिप्रेशन में आ गए थे

द्वारकापुरी थाना टीआई संजय शुक्ला के मुताबिक मूलतः देवास निवासी महिला की 4 मई 2017 को शादी हुई थी। आरोपितों की ज्यादती से तंग आकर 28 अक्टूबर 2017 को वह माता-पिता के पास चली गई। घटना को याद कर वह दिन-रात रोती रहती थी। उसकी यह दशा देख माता-पिता अवसाद में आ गए। 3 फरवरी को पिता ने कसम देकर पूछा तो उसने पूरा घटनाक्रम बताया। 

सास-ससुर, ननद और जेठ ने सुहागरात से पहले वर्जिनिटी टेस्ट किया

पीड़िता ने कहा कि सुहागरात के दिन ही सास-ससुर, ननद और जेठ उसके पास आए।जांच करने का कहकर वे उसे जबर्दस्ती बाथरूम में ले गए और निजी अंगों का परीक्षण किया। उसने पति को घटना बताई तो पति ने उन्हें पुराने ख्यालों का बताते हुए उनकी बात पर ध्यान नहीं देने को कहा। 

सास बोली: तू खुश किस्मत है जो मेरे दोनों बेटे तुझे चाहती हैं

पीड़िता ने कहा कि चाय देने के दौरान जेठ उसका हाथ पकड़ लेता था। 27 अक्टूबर को सास ने जेठ के कमरे की साफ सफाई के बहाने बेडरूम में भेजा। कुछ देर बाद जेठ आ गया और धमकाकर दुष्कर्म किया। सास ने कहा 'यह बात किसी को मत बताना। तू खुशकिस्मत है जो मेरे दोनों बेटे चाहते हैं।' 28 अक्टूबर को पति ने उसे धमकाकर मायके भेज दिया। टीआई के मुताबिक पीड़िता ने आरोपितों पर दहेज मांगने का आरोप भी लगाया।