IIM इंदौर की परीक्षाएं स्थगित, 20 मार्च तक हॉस्टल खाली करने का आदेश | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

IIM इंदौर की परीक्षाएं स्थगित, 20 मार्च तक हॉस्टल खाली करने का आदेश | INDORE NEWS

इंदौर। भारतीय प्रबंध संस्थान (आईआईएम) इंदौर में बुधवार से कक्षाएं बंद होंगी। संस्थान में अब तक कक्षाएं नियमित लग रही थीं, परीक्षाएं भी चल रही थीं। कोरोना के डर से परेशान छात्रों ने मंगलवार शाम को संस्थान के डायरेक्टर रूम के बाहर धरना दे दिया। इसके बाद तुरत-फुरत शाम को ही फैकल्टी मीटिंग बुलाई गई। बैठक में कक्षाएं और परीक्षा स्थगित करने का फैसला लेते हुए शाम को आदेश भी जारी कर दिए गए। 

शाम करीब छह बजे आईपीएम के विद्यार्थी डायरेक्टर के केबिन बाहर पहुंचे। उन्होंने शिकायत की कि देश और प्रदेश में कोरोना से बचने के लिए तमाम संस्थान बंद कर दिए गए, लेकिन यहां संस्थान जान जोखिम में डालते हुए न केवल परीक्षाएं ले रहा है बल्कि 31 मार्च को परीक्षाएं खत्म होते ही एक अप्रैल से नियमित कक्षाएं शुरू करने का शेड्यूल भी जारी कर दिया गया है। 

छात्रों के विरोध के बाद शिक्षकों की बैठक हुई। इसमें निर्णय लेते हुए जारी परीक्षा भी तुुरंत रोकने के साथ एक अप्रैल से शुरू होने वाली कक्षाएं भी आगामी आदेश तक स्थगित करने का एलान किया गया। शाम करीब 7.30 बजे संस्थान के सभी विद्यार्थियों को ई-मेल पर सूचना दी गई कि वे 20 मार्च तक अपने हॉस्टल भी खाली कर घर चले जाएं। आईआईएम की ओर से छात्रों के धरने की बात से इन्कार करते हुए कहा गया कि छात्र डायरेक्टर को धन्यवाद देने पहुंचे थे।