Loading...    
   


कोरोना रोकथाम के लिए HEG ने 1 करोड़, शिवराज सिंह और रामेश्वर शर्मा ने 1 माह का वेतन दिया

भोपाल। मध्यप्रदेश में गुना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पैसों की कमी ना रहे इसलिए HEG COMPANY कंपनी ने 1 करोड़ रुपए, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं विधायक रामेश्वर शर्मा ने अपने 1 माह का वेतन दान किया है। इनके अलावा भारतीय वन सेवा के अधिकारियों ने 1 दिन का वेतन और मध्य प्रदेश की ग्राम पंचायतों में तैनात ग्राम रोजगार सहायकों ने 2 दिन का वेतन दान किया है।

HEG COMPANY कंपनी ने 1 करोड़ रुपए का चेक मुख्यमंत्री को सौंपा

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा कोरोना वायरस की रोकथाम के लिये जन-सहयोग की अपील का व्यापक असर हुआ है। आज यहाँ मंत्रालय में एचईजी कंपनी भोपाल की ओर से मुख्यमंत्री को कोरोना वायरस से निपटने में आवश्यक एहतियाती उपाय करने के लिये एक करोड़ रूपये का चैक मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिये भेंट किया गया। इस अवसर पर एचईजी कंपनी की ओर से कंपनी के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री मनीष गुलाटी और श्री मानव संसाधन प्रमुख श्री के.एन. माथुर उपस्थित थे। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और विधायक रामेश्वर शर्मा ने 1 माह का वेतन दिया

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिये एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने की घोषणा की है। उन्होंने विधायकों से भी अपील की है कि आप भी इसमें सहभागी बनें। शिवराज सिंह की अपील पर सबसे पहले कदम उठाते हुए विधायक रामेश्वर शर्मा ने 1 माह का वेतन देने की घोषणा कर दी।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here