ग्वालियर में कर्फ्यू के बीच नकाबपोश घर में घुसकर लूट कर गए | GWALIOR NEWS
       
        Loading...    
   

ग्वालियर में कर्फ्यू के बीच नकाबपोश घर में घुसकर लूट कर गए | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। नकाबपोश बदमाशों ने एक महिला पर चाकू अड़ाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया जबकि शहर में कोरोना वायरस का खतरा है और कर्फ्यू लगा हुआ है। वारदात गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के पिण्टो पार्क की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। जिस समय बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया, उस समय महिला का पति कुछ ही दूरी पर स्थित अपने दोस्त से बातचीत करने के लिए गया था।

टीकमगढ़ निवासी अच्छे लाल जाटव मकान बनाने का काम करता है और कुछ समय से पिण्टो पार्क में किराए का कमरा लेकर रह रहा है। अपने घर से कुछ दूर रहने वाले दोस्त से शहर में चल रहे हालात पर बातचीत करने के लिए गया था। जबकि उसकी पत्नी सुखवती घर पर खाना बना रही थी। तभी तीन नकाबपोश बदमाश आए और उस पर चाकू अड़ाया और छह हजार रुपए लूट ले गए। वारदात के बाद आरोपियों ने धमकी दी कि अगर आवाज निकाली तो उसे खत्म कर देगे। वारदात की शिकार पीडि़ता डर कर सहमी खड़ी रह गई।

जब उसका पति वापस आया तो पत्नी को सहमे खड़े देखकर पूछताछ की तो वारदात का पता चला। वारदात का पता चलते ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। पीडि़ता ने बताया कि सभी बदमाश 25 से तीस साल के बीच थे और सभी ने अपने चेहरें पर कपड़ों बांधे हुए थे। बदमाश ज्यादा कुछ बोल नहीं रहे थे, बस इतना बोला कि अगर आवाज निकाली तो जान से मार देंगे। इसके बाद छह हजार रुपए लूट ले गए।