Loading...    
   


टीटी नगर में काली मंदिर से 13 लाख रुपए चोरी | BHOPAL NEWS

भोपाल। बाणगंगा स्थित श्री दुर्गा संगी काली मंदिर (अरजी वाली माता) में शुक्रवार सुबह 7:24 बजे घुसे शातिर चोर ने 13 लाख रुपए चुरा लिए। महंत के बेटे को उसने पहले माता को चढ़ाने के लिए प्रसाद दिया। फिर नकाबपोश जूते पहनकर मंदिर में दाखिल हुआ और दवा सुंघाकर महंत के बेटे को बेहोश कर दिया। इसके बाद अरबी में लिखी ज्योतिष की किताब को चूमा और मंदिर निर्माण के लिए रखी रकम चुराकर फरार हो गया। बदमाश की ये करतूत मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।   

टीटी नगर पुलिस ने फिलहाल अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस अब फुटेज के आधार पर दावा कर रही है कि बदमाश को जल्द गिरफ्तार कर लेंगे। महंत ने बताया की मंदिर हमारे पुश्तैनी मकान के प्रांगण में बना है। शुक्रवार सुबह मैं सो रहा था। तभी एक युवक आया और बेटे ऋतिक को माता को चढ़ाने के लिए प्रसाद दिया। उसने दस्ताने पहने थे, चेहरे पर नकाब। ऋतिक प्रसाद लेकर गर्भगृह में आया। 7:24 बजे ऋतिक के पीछे वह युवक भी गर्भगृह में जूते पहनकर घुस आया। उसने ऋतिक को रुमाल में लगाई गई बेहोशी की दवा सुंघाई और बेहोश कर दिया। चार मिनट तक उसने गर्भगृह को इत्मीनान से परखा।

7:28 बजे उसने अरबी में लिखी ज्योतिष की एक किताब उठाई, पन्ने पलटे। माथे पर लगाई और चूमा। फिर किताब को वहीं रखकर तिजोरी खोली और इसमें रखे करीब 13 लाख रुपए निकालकर पिट्ठू बैग में रख लिए। 7:31 बजे वह गर्भगृह से निकला और फरार हो गया। कुछ देर बाद मैं मंदिर में पहुंचा तो ऋतिक बेहोश मिला।- श्री वेदांत महाराज, मंदिर के महंत


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here