वर्क फ्रॉम होम के लिए दिल्ली में 1 महीने ब्रॉडबैंड फ्री | FREE BROADBAND FOR WORK FROM HOME

नई दिल्ली। भारत की राजधानी दिल्ली टोटल लॉक-डाउन कर दी गई है। कोरोना वायरस का संक्रमण मिलने के बाद सरकारी एवं प्राइवेट कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम के लिए कहा गया है। कर्मचारी अपने घरों में है और काम कर रहे हैं। ऐसे कर्मचारियों को हाई स्पीड ब्रॉडबैंड देने के लिए लगभग सभी कंपनियों ने अपने अपने प्लान उतार दिए हैं। Excitel कंपनी ने वर्क फ्रॉम होम के लिए 1 महीने ब्रॉडबैंड फ्री देने की घोषणा की है।

जियो, एयरटेल, वोडाफोन, आइडिया, बीएसएनएल और एमटीएनएल के बाद अब एक और कंपनी ने अपने सब्सक्राइबर्स के लिए ने प्लान पेश किए हैं। Excitel Broadband ने अपने 3 लाख ग्राहकों के लिए नए प्लान लेकर आई है ताकि दिल्ली-एनसीआर में कंपनी के ग्राहक बिना किसी रुकावट अपने काम कर सकें।

Excitel अभी दो तरह के ब्रॉडबैंड प्लान ऑफर करती है- रीलटाइम और फाइबर। रीलटाइम प्लान में 100Mbps तक स्पीड मिलती है जबकि एक्सीटेल फाइबर प्लान में 300Mbps तक स्पीड मिलती है। इसके अलावा लंबी अवधि वाले प्लान चुनने पर छूट भी मिलती है।

एक्सीटेल अभी दिल्ली, एनसीआर, हैदराबाद, जयपुर, बेंगलुरु और लखनऊ में ही अपनी सर्विसेज दे रही है। वर्क फ्रॉम होम के लिए प्रोत्साहित करने और अपना यूजर बेस बढ़ाने के इरादे से अब एक्सीटेल ने नए ब्रॉडबैंड प्लान ऑफर किए हैं। कंपनी ने 6+3 नया ऑफर दिया है। दिल्ली-एनसीआर के सभी ग्राहकों के लिए एक्सीटेल ने अब एक महीने के लिए मुफ्त सर्विस देने का ऐलान किया है।

इसके अलावा कंपनी ने 300Mbps स्पीड वाले नए अनलिमिटेड डेटा वाले प्लान भी लॉन्च किए हैं। एक्सीटेल फाइबर 50Mbps ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत 599 रुपये है। हालाकि, कंपनी के एक महीने तक मुफ्त सर्विस देने वाले ऑफर के साथ इस प्लान की प्रभावी कीमत करीब 300 रुपये महीने तक रह जाती है।

रीलटाइम प्लान
बात करें रीलटाइम ब्रॉडबैंड प्लान की तो रीलटाइम फेस्टिव बोनांजा प्लान के तहत कंपनी ‘6+3’ का ऑफर देती है। 6 महीने के लिए इस प्लान की कीमत 4,299 रुपये है। 50Mbps स्पीड के साथ आने वाला यह प्लान 9 महीने तक के लिए मिलेगा। यह प्लान अभी उन सभी शहरो में उपलब्ध है जहां एक्सीटेल की सर्विसेज मौजूद हैं।

इसके अलावा 100Mbps स्पीड के साथ कंपनी 6+3 प्लान को 4,999 रुपये में ऑफर कर रही है। इसके अलावा रीलटाइम 3+1 ब्रॉडबैंड प्लान में 100Mbps स्पीड मिलती है और 4 महीने का सब्सक्रिप्शन 2,999 रुपये में मिलता है। बता दें कि एक्सीटेल के इन सभी प्लान में अनलिमिटेड डेटा मिलता है वो भी बिना किसी FUP लिमिट के।

23 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबरें 

यदि चलती ट्रेन में ड्राइवर बेहोश हो जाए तो क्या होगा, पढ़िए 
क्या ट्रक की तरह ट्रेन को धक्का देकर चालू किया जा सकता है, पढ़िए 
MPPEB NEWS: अप्रैल से जून तक की एंट्रेंस एग्जाम का कैलेंडर जारी
9वीं और 11वीं के विद्यार्थी परीक्षा परिणाम घर से देख सकेंगे 
हवाई जहाज कितना माइलेज देता है, प्रति व्यक्ति ईंधन का खर्चा कितना होता है
दिग्विजय सिंह का दलित एजेंडा रिवर्स मारा गया, राज्यसभा सीट खतरे में 
शिवराज सिंह मंत्रिमंडल के बारे में नरोत्तम मिश्रा का बयान
कोरोना वायरस: ग्वालियर कलेक्टर गाइडलाइन जारी 
मध्य प्रदेश के 39 जिलों में लॉक-डाउन, शिवराज सिंह ने 3 महीने की तैयारी को कहा 
हम फिर से मध्य प्रदेश में सरकार बनाएंगे: कमलनाथ का सोनिया गांधी को वादा

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !