Loading...

अतिथि शिक्षकों के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया सड़क पर होगा: एलान (वीडियो देखें) | SCINDIA @ ATITHI SHIKSHAK

भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस के सबसे ताकतवर नेताओं में से एक ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अतिथि शिक्षकों एवं विद्वानों से कहा है कि हमारी सरकार को वचन पत्र में अंकित 1-1 वचन का पालन करना पड़ेगा। यदि ऐसा नहीं हुआ तो ज्योतिरादित्य सिंधिया आपके साथ सड़कों पर होगा।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि आपकी मांग मैंने चुनाव के पहले भी सुनी थी। आपकी आवाज उठाई थी और यह विश्वास में आपको दिलाना चाहता हूं कि जो मांग सरकार के मेनिफेस्टो में अंकित है। वह मेनिफेस्टो हमारे लिए हमारा ग्रंथ है। सब्र रखना, और अगर वह मेनिफेस्टो का 1-1 अंक पूरा ना हुआ तो आपके साथ सड़क पर ज्योतिरादित्य सिंधिया होगा। 

श्री सिंधिया ने कहा कि सरकार अभी बनी है। सिर्फ 1 साल हुआ है। थोड़ा शब्द शिक्षकों को रखना होगा। आपकी बारी आएगी और यदि भारी ना आए तो चिंता मत करो। आप की तलवार में मैं बनूंगा और आपकी ढाल भी मैं बनूंगा। ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिलने वाले प्रतिनिधिमंडल में जगदीश शास्त्री, सुनील परिहार, पीडी खैरवार, रविकांत गुप्ता, सर्जन सिंह शिल्पकार आदि अतिथि शिक्षक शामिल रहे हैं।


वीडियो को यूट्यूब पर देखने एवं भोपाल समाचार को सब्सक्राइब करने के लिए वीडियो के टाइटल पर टेप करें या फिर यहां क्लिक करें