Loading...

भाजपा नेता ने विक्की आहूजा गिरफ्तार, नशे में धुत थे, RPF को धमका रहे थे | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। शराब के नशे में मदमस्त होकर स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया स्थित आरपीएफ थाने रेल दलाल साथी को छुडाने पहुंचे भाजपा नेता ने थाने पहुंचकर अपना राजनैतिक रूतबा ही नहीं दिखाया बल्कि आरोपी को नहीं छोडऩे की बात सुनकर शराबी नेता इतना भडक़ गया कि उसने शराब के नशे में थाने में मौजूद पूरे स्टाफ की वर्दी उतरवाने की धमकी दे डाली। धमकी दे रहे नेता को थाने में मौजूद स्टाफ ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। बताया जा रहा है कि विक्की आहूजा भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा का खास समर्थक है। 

आरपीएफ के जवानों ने लश्कर क्षेत्र से एक रेल टिकट दलाल को गिरफ्तार किया था। दलाल को छुड़वाने के लिए विक्की आहूजा पुत्र हासानंद आहूजा निवासी रतन कॉलोनी आरपीएफ थाने पहुंचा था। थाने पहुंचे विक्की शराब के नशे में धुत था। थाने में पहुंचते ही विक्की ने बताया कि वह भाजपा नेता है यदि तुमने मेरे साथी को नहीं छोड़ा तो मैं तुम सबकी वर्दी उतरवा दूंगा, क्योंकि तुम मेरी राजनैतिक पहुंच नहीं जानते हो। थाने में ही पुलिस कर्मियों से अभद्रता कर रहे विक्की आहूजा को आरपीएफ बल ने हिरासत में लेकर मेडिकल परीक्षण कराने अस्पताल भेज दिया। 

मेडिकल परीक्षण में शराब की पुष्टि होते ही आरपीएफ ने भाजपा नेता विक्की आहूजा को रेलवे एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया। शराब का नशा सिर से उतरते ही यह भाजपा नेता थाने में मौजूद आरपीएफ जवानों से माफी मांगता दिखा। गिरफ्तार किए गए विककी को आरपीएफ रेलवे कोर्ट में पेश करेगी।