जयविलास पैलेस में म्यूजिकल नाइट 17 को, ऐश्वर्या आएंगी! | GWALIOR NEWS
       
        Loading...    
   

जयविलास पैलेस में म्यूजिकल नाइट 17 को, ऐश्वर्या आएंगी! | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। जयविलास पैलेस में म्यूजिकल नाइट का आयोजन 17 फरवरी को किया जाएगा, जिसकी तैयारियां शुरू हो गई हैं और इस आयोजन में फॉरेन का बैंड अपनी प्रस्तुति देने के लिए आ रहा है। सूत्रों का कहना है कि इस आयोजन में फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय व राजकुमार राव भी शामिल होंगे। सूत्रों के अनुसार 17 फरवरी को जयविलास पैलेस की ऊपरी मंजिल पर म्यूजिकल नाइट शाम 4 बजे से रात 8 बजे तक चलेगी, जिसकी ऑनलाइन टिकट बुकिंग पूरी हो चुकी है और 600 टिकट बुक हुए हैं। बताया गया है कि इस प्रोग्राम में देश-विदेश के कई कलाकार और मेहमान शिरकत करने आ रहे हैं। टिकटधारियों को एंट्री दोपहर 2 बजे से दी जाएगी।

खराब पड़ी कमलाराजा अस्पताल की लिफ्ट हुई शुरू 

ग्वालियर। ग्वालियर दक्षिण विधायक प्रवीण पाठक ने गत दिवस कमलाराजा अस्पताल की ढाई महीने से खराब पड़ी हुई लिफ्ट को ठीक करने को लेकर अस्पताल प्रबंधन एवं ठेकेदार को चेतावनी दी थी कि लिफ्ट 48 घंटे में शुरू कर दी जाए अन्यथा कड़ी कार्यवाही की जाएगी। विधायक श्री पाठक की चेतावनी का असर ऐसा हुआ कि लिफ्ट 48 घंटे के भीतर ही शुरू कर दी गई। 

ज्ञात हो कि ग्वालियर दक्षिण विधायक प्रवीण पाठक ने गत दिवस कमला राजा अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे उसी दौरान मालूम हुआ कि कमलाराजा अस्पताल की लिफ्ट पिछले ढाई महीने से खराब पड़ी हुई है जिससे कि यहां आने वाले मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसी बात को लेकर विधायक श्री पाठक ने चेतावनी दी थी और उनकी चेतावनी का असर ऐसा हुआ कि गुरूवार को लिफ्ट शुरू हो गई। विधायक प्रवीण पाठक गुरूवार को पुन: अस्पताल पहुंचे और उन्होंने कमलाराजा अस्पताल की लिफ्ट शुरू होने पर संतुष्टि व्यक्त की।