जबलपुर के होटल में गुजरात के छात्र की लाश मिली, परीक्षा देने जा रहा था | MP NEWS
       
        Loading...    
   

जबलपुर के होटल में गुजरात के छात्र की लाश मिली, परीक्षा देने जा रहा था | MP NEWS

जबलपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के एक युवक की लाश मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में मिली है। युवक गुजरात के सूरत से अपने घर जौनपुर आ रहा था। युवक की उम्र 20 वर्ष, नाम ऋषभ शुक्ला बताया गया है। वह 12वीं का छात्र था एवं उत्तरप्रदेश में परीक्षा देने के लिए घर से निकला था। 

यूपी बोर्ड की परीक्षा देने सूरत से घर आ रहे युवक की जबलपुर में एक होटल के कमरे में फंदे से लटकती लाश मिली है। युवक जौनपुर जिले के रामपुर में जेआरपी इंटर कॉलेज में 12वीं का छात्र था। मंगलवार से उसकी परीक्षा होनी थी। मौत की खबर मिलते ही घर मे कोहराम मच गया है।

बरसठी थाना क्षेत्र के शाहापुर निवासी ऋषभ शुक्ला (20) पुत्र शिव शंकर शुक्ला अपने मामा शैलेंद्र दुबे निवासी रामपुर (जौनपुर) के यहां रहकर इंटर की पढ़ाई कर रहा था। वह एक सप्ताह पहले अपने पिता से मिलने सूरत (गुजरात) गया हुआ था।

ऋषभ ने 15 फरवरी को ट्रेन से घर लौटने की सूचना मामा को दी थी। 16 फरवरी को शाम के समय जबलपुर पुलिस द्वारा सूचना मिली कि ऋषभ का शव एक होटल के कमरे में फंदे से लटकता मिला है। पोस्टमार्टम के बाद सोमवार को ऋषभ का शव घर आते ही ऋषभ की मां रीता देवी व नानी कुसुम का रो-रोकर बुरा हाल है। ऋषभ अपनी मां ननिहाल मे ही रह रहा था।