छतरपुर में भर्ती कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज गायब | MP NEWS
       
        Loading...    
   

छतरपुर में भर्ती कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज गायब | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिला चिकित्सालय से बड़ी खबर आ रही है। यहां कोरोनावायरस के संदेह में भर्ती किया गया मेडिकल का एक छात्र गायब हो गया है। या छात्र 20 दिन पहले ही चीन के वुहाना शहर से वापस लौटा था जहां पर कोरोनावायरस का सबसे ज्यादा प्रभाव देखा गया है। 

छतरपुर के नौगांव निवासी यह छात्र चीन में मेडिकल की पढ़ाई कर रहा था। वह 20 दिन पहले घर लौटा था तभी से उसके गले में दर्द और सर्दी जुकाम था। वह शनिवार को नौगांव के स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए पहुंचा। उसे जिला अस्पताल में स्वाइन फ्लू के लिए बनाए गए विशेष आइसोलेशन वॉर्ड में दाखिल किया गया था। रविवार दोपहर को वार्ड से फरार होने के बाद से ही उसका कोई पता नहीं चल सका है।

छतरपुर जिला अस्‍पताल के सिविल सर्जन डॉ. आरएस त्रिपाठी ने कहा है कि छात्र में कोरोना वायरस जैसे स्पष्ट लक्षण नहीं हैं। फ‍िर भी शासन के निर्देशों के आधार पर उसे निगरानी में रखा गया था। अब तो जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद ही तस्‍वीर साफ हो पाएगी। मालूम हो कि चीन में कोरोना वायरस से 304 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 14 हजार लोग संक्रमित हैं। चीन में वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है जिससे पूरी दुनिया में दहशत का माहौल है। बता दें कि कारोना वायरस अब 25 देशों में फैल गया है।