MBA की छात्रा ने पड़ोसी को गाली दी, पड़ोसी ने धुनाई कर दी (वीडियो देखें) | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

MBA की छात्रा ने पड़ोसी को गाली दी, पड़ोसी ने धुनाई कर दी (वीडियो देखें) | INDORE NEWS

इंदौर। भंवरकुआं पुलिस थाना क्षेत्र में स्थित एक गर्ल्स हॉस्टल में कॉलोनी में रहने वाले एक युवक ने MBA की छात्रा के साथ मारपीट कर दी। युवक का कहना है कि हॉस्टल की लड़कियां हॉस्पिटल के बाहर सड़क पर लड़कों के साथ खड़ी रहती है। जब उन्होंने इस पर आपत्ति की तो MBA की छात्रा उन्हें गालियां देने लगी। इसी से उत्तेजित होकर उन्होंने मारपीट कर दी। पुलिस ने छात्रा की रिपोर्ट पर अमरजीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली छात्रा के साथ कॉलोनी के ही अमरजीत सिंह ने गाली-गलौज और मारपीट की। अमरजीत सिंह को आपत्ति थी कि लड़कियां हॉस्टल के बाहर खड़े होकर लड़कों से बात करती हैं, जिससे कॉलोनी का माहौल खराब होता है। इसी बात पर शनिवार को दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ। लड़कियों से मिलने आए लड़कों के साथ भी अमरजीत ने मारपीट और गाली-गलौज कर उन्हें भगा दिया था।

इस बात पर हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं ने आपत्ति जताई। जिसके बाद अमरजीत ने हॉस्टल में घुसकर एक छात्रा के साथ मारपीट की। यह घटना एक युवती ने अपने मोबाइल में कैद कर ली, जिसकी जांच के बाद आज पुलिस ने अमरजीत के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी देने सहित कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। अमरजीत का आरोप है कि युवती ने उनके साथ गाली-गलौज की थी। जिसके बाद विवाद बढ़ गया।