Loading...

पब से नशे में धुत होकर निकली महिला ने युवक को कार से कुचला, मौत | JABALPUR NEWS

जबलपुर। पब में शराब पीने के बाद सोमवार रात करीब 11.30 बजे घर लौट रही महिला ने बिलहरी में राह चलते युवक को कार से रौंद दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के समय कार में सवार दूसरी महिला भाग गई जबकि कार चला रही महिला पुलिस के चंगुल में फंस गई। हादसे की खबर मिलते ही मृतक के स्वजन व क्षेत्रीय नागरिक घटनास्थल पर पहुंचे और देर रात तक हंगामा किया। 

स्वजन व क्षेत्रीय नागरिक शव लेकर गोराबाजार थाने के समक्ष पहुंचे और विरोध प्रदर्शन किया। जिस कार (एमपी-19 सीए 6777) को शराबी महिला चला रही थी उस पर नगर पालिक निगम सतना अंकित है। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

गोराबाजार पुलिस ने बताया कि बिलहरी निवासी कृष्णा स्वामी (25) केक फैक्ट्री में काम करता था। सोमवार रात फैक्ट्री से काम खत्म कर वह अपने दोस्त शक्ति ग्रावकर के साथ घर पैदल घर जा रहा था। दोनों खंदारीनाला के पास सड़क किनारे खड़े होकर बातचीत करने लगे इसी बीच तेज रफ्तार कार ने कृष्णा स्वामी को सीधी टक्कर मार दी। हादसे के दौरान सिर में आई गंभीर चोट के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कार रतन नगर गढ़ा निवासी रमनदीप मैनी (36) चला रही थी जो शराब के नशे में धुत थी। हादसे के दौरान घटनास्थल पर रमनदीप के स्वजन एसयूवी (एमपी-20 सीडी 6205) से पहुंचे और उसे साथ ले जाने की कोशिश की। जबकि दूसरी महिला कीर्ति गुलाटी वहां से चली गई।

मेरा बेटा लौटा दोः

सुबह गोराबाजार थाने के समक्ष शव रखकर लोगों ने प्रदर्शन किया। मृत युवक की मां का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। वह बार-बार यही दोहरा रही थी कि मेरे बेटे को लौटा दो। मृतक की मां की हालत देख लोग और आक्रोशित हो उठे और उन्होंने आरोपित महिला को सौंपने की मांग दोहराई। उन्होंने कहा कि महिला का न्याय वे स्वयं करेंगे। पुलिस की समझाइश के बाद वे बमुश्किल माने और शव का अंतिम संस्कार किया जा सका। गोराबाजार थाना प्रभारी सतीश पटेल ने कहा कि महिला के विरुद्ध धारा 304 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।