इंदौर कलेक्टर की नागरिकों से अपील | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

इंदौर कलेक्टर की नागरिकों से अपील | INDORE NEWS

भोपाल। इंदौर जिले को एक अलग पहचान दिलाने वाली 'गेर' को वैश्विक मंच पर पहचान दिलाने के लिए जिला प्रशासन के लगातार प्रयास जारी हैं। इंदौर कलेक्टर श्री लोकेश कुमार जाटव के मार्गदर्शन में निरंतर उन मापदंडों पर कार्य किया जा रहा है जो यूनेस्को की विश्व धरोहर सूची में शामिल होने के लिए आवश्यक है।

वॉलिंटियर्स ले रहे बढ़ चढ़कर हिस्सा

इंदौर जिले में कार्यरत विभिन्न मीडिया ग्रुप वॉलिंटियर्स जैसे इंदौर टॉक शो, पर्पल फोकस। गेर की इस मुहिम में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं एवं विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे फेसबुक, टि्वटर, इंस्टाग्राम आदि का उपयोग करते हुए न केवल इंदौर वासियों बल्कि देश और दुनिया तक इस संदेश को पहुंचा रहे हैं।

गेर 2020 का होगा लाइव प्रसारण

रंग पंचमी के उत्सव पर मार्च महीने में निकाली जाने वाली गेर का लाइव प्रसारण किया जाएगा। जिससे देश दुनिया के लोग इसका आनंद उठा पाए एवं आने वाले समय में इसमें शामिल हो सकें।

इंदौर वासियों से वोट करने की अपील

जिला कलेक्टर श्री जाटव ने इंदौर वासियों से अपील की है कि गेर की वोट कैंपेन में बढ़-चढ़कर भाग लें एवं इसे वैश्विक पहचान तथा सही मंच दिलाने में सहभागी बनें। इंदौर वासियों का जोश और सहभागिता गेर को विश्व धरोहर सूची में शामिल कराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।