इंदौर में गर्लफ्रेंड से मिलने आए मुंबई के युवक की संदिग्ध मौत | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

इंदौर में गर्लफ्रेंड से मिलने आए मुंबई के युवक की संदिग्ध मौत | INDORE NEWS

इंदौर। मुंबई में सॉफ्टवेयर कंपनी (TCS) में काम करने वाले युवक दीपक पिता सच्चिदानंद सिंह की संदिग्ध मौत हुई है। पुलिस ने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए यहां आया था। युवती का कहना है कि दोनों ने लव मैरिज कर ली थी लेकिन फैमिली को नहीं बताया था। वह हर वीकेंड पर इंदौर आता था। वह बीमार था उसका इलाज चल रहा था। पुलिस ने लड़की के बयान दर्ज कर ली है परंतु विश्वास नहीं किया। मामले की जांच चल रही है।

1 साल पहले गुपचुप लव मैरिज कर चुके हैं, दीपक हर वीकेंड पर इंदौर आता था

मुंबई की नामी सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करने वाला 30 वर्षीय दीपक वीकेंड के दौरान शनिवार को इंदौर आया था। वो अक्सर यहां अपनी प्रेमिका से मिलने आता था। जानकारी के मुताबिक़ दोनों घरवालों से छुपकर करीब एक साल पहले शादी कर चुके हैं। शनिवार को दीपक इंदौर के अन्नपूर्णा इलाके में रहने वाली अपनी प्रेमिका (पत्नी) के घर आया था लेकिन उसके बाद अचानक गंभीर अवस्था में युवती ने दीपक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया और युवती से पूछताछ शुरू की।

दीपक बीमार था उसका इलाज चल रहा था: लड़की ने बताया

युवती के मुताबिक़ दीपक बाथरूम में थे तभी अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई। दीपक की चीख सुनकर वो बाथरूम में गयीं और फिर फौरन आस पास के लोगों को बुला कर उनकी मदद से दीपक को नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। युवती ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि दीपक को कोई बीमारी थी, जिसका मुंबई में इलाज चल रहा था। हालांकि पुलिस फिलहाल युवती की बात पर बहुत अधिक भरोसा नहीं कर रही है। 

सदमे में परिवार
पुलिस ने परिवार को सूचना देकर उन्हें मुंबई से इंदौर बुलाया है, साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। दीपक की मौत की खबर से परिवार सदमे में है। पुलिस फिलहाल इस मामले को संदिग्ध मान रही है, साथ ही हर बारीक बिंदु पर विस्तार से जांच कर रही है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची एफएसएल की टीम ने भी बारीकी से परीक्षण किया।

पुलिस का कहना है... 
अन्नपूर्णा थाना प्रभारी सतीश दिवेदी के मुताबिक़ मुंबई में रहने वाले 30 साल के दीपक की मौत की जांच की जा रही है। पुलिस पूरे मामले की हर बिंदु से विवेचना करेगी। फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है उसके बाद मामले की परत खुल सकेगी।