घर बैठे प्रोफेशनल सिंगर बनिए | how to be a professional singer at home
       
        Loading...    
   

घर बैठे प्रोफेशनल सिंगर बनिए | how to be a professional singer at home

भारत में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। हजारों-लाखों, करोड़ों लोग ऐसे हैं जिन्हें सिर्फ एक मौका मिल जाए तो वह खुद को साबित कर सकते हैं लेकिन बस वह एक चांस नहीं मिलता। यदि हम बात करें म्यूजिक इंडस्ट्री की तो यह चांस काफी मुश्किल होता है। रियलिटी शो के दरवाजे पर लंबी लाइन लगी है। म्यूजिक कंपनियों के दरवाजे पर सिक्योरिटी गार्ड बैठा है। जब तक आप खुद को साबित ना कर दो कोई आपसे बात तक नहीं करता। इसलिए हम आपको बता रहे हैं भारत के 3 सबसे लोकप्रिय कराओके मोबाइल एप्लीकेशन। 

घर बैठे अपना म्यूजिक एल्बम बनाइए | Can anyone be a professional singer?

इन मोबाइल एप्लीकेशन की मदद से आप घर बैठे प्रोफेशनल सिंगर बन सकते हैं। आप घर बैठे अपना म्यूजिक एल्बम बना सकते हैं। यदि आपके गले में थोड़ा सा भी सुर-ताल है तो थोड़ी सी प्रैक्टिस के बाद आप परफेक्ट हो जाएंगे। इसके बाद सोशल मीडिया और यूट्यूब है आपकी हेल्प के लिए और बताने की जरूरत नहीं कि जब आप थोड़े से फेमस हो जाएंगे तो यही रियलिटी शो के आयोजक और म्यूजिक कंपनियों के मालिक आपको ईमेल करेंगे।

Smule Sing! | How does one become a professional singer?

इस एप में आप अपने दोस्तों के साथ मिलकर गाना गाते हुए कराओके वीडियो तैयार कर सकते हैं। एप में आपको स्टूडियो इफेक्ट की सुविधा दी गई है जिससे आप अपनी आवाज में सुधार भी कर सकते हैं।

Karaoke - Sing Karaoke, Unlimited Songs

इस एप में आपको ऐसे तमाम फीचर्स मिलेंगे, जिससे आप अपने पसंद के गायक की तरह ही गाना गा सकेंगे। इस एप को अब तक 50 लाख बार डाउनलोड किया जा चुका है।

Mobile Karaoke

एप में कुछ खास फीचर्स दिए गए हैं जिनके जरिए आप वीडियो भी रिकार्ड कर सकते हैं। एप के जरिए आप गानों को रिकार्ड करने के अलावा सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं।
गूगल प्ले स्टोर से DOWNLOAD करने के लिए यहां क्लिक करें