Loading...    
   


ग्वालियर पुलिस के सिपाही को भिंड में बदमाशों ने लूट लिया | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। ग्वालियर के गिजोर्रा थाना में पदस्थ आरक्षक से भिंड के मौ स्थित कतरौल मोड पर बाइक सवार बदमाश कट्टा अड़ाकर लूट कर गए। बदमाश, आरक्षक से बाइक, सोने की अंगूठी, मोबाइल व पर्स लूट ले गए हैं। पर्स में 5 हजार रुपए, एटीएम व आईडी रखी थी। घटना रविवार रात की है। आरक्षक ने मौ थाना में मामले की शिकायत की है। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर लिया है।

भिंड के मेहगांव गल्ला मंडी के सामने निवासी शिवम अर्गल पुत्र उत्तम सिंह अर्गल मध्य प्रदेश पुलिस में आरक्षक है। अभी वह ग्वालियर के डबरा सर्कल स्थित गिजोर्रा थाना में पदस्थ है। आरक्षक रविवार को बाइक क्रमांक एमपी 07 एनएफ-2656 से ग्वालियर से मेहगांव आ रहे थे। घर जा रहे थे इसलिए शिवम ने वर्दी नहीं पहनी थी। आरक्षक ने इस बार चितौरा का रास्ता पकड़ा था। यह रास्ता उसके लिए नया था। मौ के कतरौल के पास पहुंचने पर रास्ता भटकने पर उसने बुलेट बाइक पर सवार 2 लोगों से मेहगांव का रास्ता पूछा। इस पर बुलट सवारों ने उसकी बाइक के आगे अपनी गाड़ी अड़ा दी। कट्टा निकालकर आरक्षक पर तान दिया। एक बदमाश आरक्षक से बाइक, मोबाइल, सोने की अंगूठी और 5 हजार रुपए के साथ पर्स लूटा और भाग गए। 

घटना के बाद आरक्षक ने राहगीर की मदद से पिता को कॉल किया। परिजन मौके पर पहुंचे और आरक्षक को लेकर मौ थाने गए। पुलिस ने आरक्षक की रिपोर्ट पर बाइक सवार दो बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here