फूलबाग से सरेआम युवती किडनैप, नानी के साथ चाट खाने आई थी | GWALIOR NEWS
       
        Loading...    
   

फूलबाग से सरेआम युवती किडनैप, नानी के साथ चाट खाने आई थी | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। ग्वालियर शहर के भीड़भाड़ वाले व्यस्त फूलबाग चौराहे के पास से एक युवती का अपहरण हो गया। यह युवती अपनी नानी के साथ चौपाटी पर चाट खाने आई थी तभी बोलेरो सवार तीन युवक उसका अपहरण कर ले गए।

ग्वालियर के पड़ाव थाना क्षेत्र में आने वाले फूलबाग चौराहे के पास चौपाटी बनी है यहाँ दिन से देर रात तक बहुत भीड़ रहती है। राम बाग कॉलोनी में रहने वाली एक महिला अपनी 25 वर्षीय नातिन के साथ चाट, गोलगप्पे खाने आई थी।

उन्होंने अपनी कार साइड से पार्क की और चौपाटी की तरफ जाने लगी तभी एक बोलेरो गाड़ी उनके पास आकर फिल्मी अंदाज में रुकी, उसमें से तीन युवक उतरे, महिला को धक्का दिया और युवती को अपनी ओर खींचा, और बोलेरो गाड़ी में बैठाया और बसंत विहार की तरफ भाग निकले इस बीच महिला ने शोर मचाया लेकिन जब तक लोग कुछ समझ पाते युवक गाड़ी सहित भाग चुके थे।

महिला ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तुरंत नाकाबंदी की, लेकिन कोई फायदा नहीं निकला मुताबिक महिला ने टीकमगढ़ निवासी एक युवक और उसके दोस्तों पर शक जताया है। पड़ाव थाना प्रभारी ज्ञानेंद्र सिंह का कहना हैं अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है और अपहृत की नानी ने जिस पर शक जाहिर किया है उंसके मुताबिक पुलिस पडताल कर रही है साथ ही पुलिस ने आरोपियों और युवती कि तलाश शुरू कर दी है।