Loading...    
   


असिस्टेंट कमिश्नर GST ने CAR से टक्कर मारकर ढाबा मालिक की हत्या कर दी: आरोप | BHOPAL NEWS

भोपाल। GST ऑफिस भोपाल के असिस्टेंट कमिश्नर निर्मल परिहार (Nirmal Parihar ASSISTANT COMMISSIONER (GST) at Bhopal) पर आरोप है कि उन्होंने अपनी कार से टक्कर मार कर बृजवासी ढाबा के मालिक अंशुल राय की हत्या कर दी। असिस्टेंट कमिश्नर के इस हमले में ढाबा मालिक अंशुल राय का साथी कर्मचारी घायल हो गया। 

घटना रायसेन जिले में हुई है। रायसेन जिले की बाड़ी पुलिस के मुताबिक आरोपित सहायक आयुक्त निर्मल परिहार शनिवार रात में क्षेत्र के ब्रजवासी ढाबा पर पहुंचा। वह खाने के बाद रुपए दिए बिना जाने लगा। ढाबे के कर्मचारी राजू राय ने रुपए मांगे तो निर्मल विभाग की रंगदारी दिखाकर कार से चला गया। राजू की सूचना पर ढाबा मालिक जितेंद्र उर्फ अंशुल राय (25) कार से आया। राजू को साथ बिठाकर निर्मल का पीछा कर उसे रोकना चाहा। पुष्कर एजेंसी के गोदाम के पास असिस्टेंट कमिश्नर निर्मल परिहार ने कार से जितेंद्र की कार में टक्कर मार दी। जिससे जितेंद्र की कार पलट गई। इसके बाद निर्मल अपनी कार लेकर फरार हो गया।

सूचना पर पुलिस पहुंची तब तक जितेंद्र की मौत हो चुकी थी, जबकि राजू घायल था। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाड़ी थाना प्रभारी राजपाल जादौन ने बताया कि मृतक जितेंद्र के परिजन राजेंद्र राय निवासी अमरावद की रिपोर्ट पर बाड़ी पुलिस ने आरोपित निर्मल परिहार के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने, टक्कर मारने और गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है और उसकी तलाश की जा रही है। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here