सिंगरौली के मनीष दुबे ने भोपाल की लड़की को झूठे प्यार में फसाया, कई बार रेप किया: FIR
       
        Loading...    
   

सिंगरौली के मनीष दुबे ने भोपाल की लड़की को झूठे प्यार में फसाया, कई बार रेप किया: FIR

भोपाल। मध्य प्रदेश के सिंगरौली में प्राइवेट जॉब करने वाले मनीष दुबे के खिलाफ भोपाल के अशोका गार्डन थाने में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि मनीष दुबे ने खुद को भारतीय स्टेट बैंक का अधिकारी बताया और एक लड़की को झूठे प्यार के जाल में फंसा कर उसका यौन शोषण किया। 

भोपाल शहर स्थित अशोका गार्डन थाने के टीआई सुधेश तिवारी के मुताबिक अशोका गार्डन इलाके में रहने वाली 25 वर्षीय युवती वर्ष 2019 में एक शादी समारोह में शामिल होने सिंगरौली गई थी। इस दौरान उसकी मुलाकात सिंगरौली निवासी 30 वर्षीय मनीष दुबे से हुई थी। इस दौरान मनीष ने खुद को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) सिंगरौली में अफसर बताया। युवती को भी नौकरी लगवाने का झांसा दिया। आपस में दोनों ने एक-दूसरे के नंबर लिए और बातें भी होने लगीं। 

अगस्त 2019 में मनीष ने युवती को सुभाष नगर स्थित एक कमरे पर बुलाया और शादी का झांसा देकर ज्यादती कर दी। इसके बाद उसे इंदौर ले जाकर भी ऐसा ही किया। अब अपने वादे से मुकर गया है। बाद में पता चला कि वह बैंक में नहीं बल्कि प्राइवेट काम करता है। कॉल करने पर धमकाता भी है। परेशान होकर युवती ने शिकायत अशोका गार्डन पुलिस से की थी।