गूगल क्रोम यूजर्स के लिए आवश्यक सूचना: अपडेट रोलआउट तत्काल DOWNLOAD करें

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे बड़े सर्च इंजन गूगल ने अपने वेब ब्राउजर क्रोम के लिए नया अपडेट रोल आउट कर दिया है। यह अपडेट PC और Mac OS के लिए रोल आउट किया गया है। गूगल ने अपने सभी यूजर्स से अपील की है कि क्रोम के न्यू अपडेट को तुरंत डाउनलोड कर ले। इससे आपका ब्राउज़र सुरक्षित होगा और हैकर्स की पहुंच से दूर हो जाएगा।

गूगल क्रोम में बग डिटेल्स और लिंक को रिस्ट्रिक्ट किया गया है

Chrome के इस अपडेट को वर्जन 80.0.3987.122 के नाम से रोल आउट किया गया है। अगर, आप भी Google Chrome का इस्तेमाल अपने PC या Mac के लिए करते हैं तो आपको इसे तुरंत डाउनलोड करना चाहिए। Google ने Chrome के लेटेस्ट पैच नोट में बताया कि, इस नए अपडेट के साथ किसी भी तरह के बग डिटेल्स और लिंक को रिस्ट्रिक्ट किया गया है। साथ ही, किसी भी थर्ड पार्टी लाइब्रेरी एवं अन्य प्रोजेक्ट को भी रिस्ट्रिक्ट किया गया है। आपको बता दें कि Google Chrome ब्राउजर के JavaScript में छेड़खानी करके हैकर्स वेब ब्राउजर को अनरिस्ट्रिक्ट कर सकते थे। नए पैच के रोल आउट होने के बाद ब्राउजर के रिस्ट्रिक्ट मोड को बाई-पास नहीं किया जा सकेगा।

Google Chrome का लेटेस्ट अपडेट PC/Mac/Linux पर डाउनलोड करना है

Google Chrome के इस लेटेस्ट अपडेट को PC/Mac/Linux डिवाइस पर डाउनलोड किया जा सकता है। इसे डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले Chrome ब्राउजर को ओपन करें। इसके बाद About Google Chrome में जाएं और अपडेट को डाउनलोड और इंस्टाल करने के लिए Allow करें। Google Chrome के इस लेटेस्ट अपडेट के डाउनलोड और इंस्टाल होने के बाद ब्राउजर को दोबारा ओपन करना होगा। आप सेटिंग्स में जाकर, About Google Chrome में नए वर्जन को देख सकेंगे। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !