Loading...

CAA विरोधी मुस्लिम भाजपा नेताओं से मंत्री नकवी ने कहा: जिसे जाना है जाए | INDORE NEWS

इंदौर। नागरिकता संशोधन कानून के मामले में भारतीय जनता पार्टी ने अपना स्टैंड क्लियर कर दिया है। CAA के विरोध में भाजपा के कई मुस्लिम नेता पार्टी से इस्तीफा दे चुके हैं। हाल ही में भाजपा पार्षद और अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष उस्मान पटेल ने इस्तीफा दिया है। इस पर जब उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बीजेपी में ना तो NO ENTRY गेट है ना ही NO EXIT। जिसे जाना है जाए। नकवी इंदौर में पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे। 

कांग्रेस नेता हाथ में कुल्हाड़ी लिए घूमते हैं: मुख्तार अब्बास नकवी

मुख्तार अब्बास नकवी इंदौर में अल्पसंख्यक मंत्रालय द्वारा लगाए गए हुनर हाट का शुभारंभ करने आए थे। उन्होंने कहा- कांग्रेस के नेता अपने हाथ में कुल्हाड़ी लिए घूमते हैं और मौका मिलते ही उसे अपने ही पैर पर दे मारते हैं। नकवी ने कहा कि मुझे सोनिया गांधी को सलाह देनी है कि वह अपने पप्पूजी को राजनीतिक प्ले स्कूल में भेजें ताकि वह राजनीति की एबीसीडी, गरिमा और भाषा, संस्कार सीख सकें। उन्होंने कहा कि सामान्य मानसिक संतुलन वाला कोई भी व्यक्ति प्रधानमंत्री को डंडा मारने की बात नहीं कह सकता। 

राहुल गांधी ने दिल्ली की रैली में राहुल ने बेरोजगारी को लेकर बयान दिया था

दिल्ली चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में बेरोजगारी की समस्या का समाधान नहीं किया, तो अगले 6 से 8 महीने में देश के युवा उनकी डंडे से पिटाई करेंगे।

अल्पसंख्यकों के भाजपा छोड़े जाने पर कहा- जिसे जाना हो वह जाए

भाजपा के अल्पसंख्यक नेताओं द्वारा पार्टी छोड़े जाने के सवाल पर नकवी ने कहा कि मुझे नहीं मालूम कि कौन लोग पार्टी छोड़कर गए हैं। हमारी पार्टी में न तो नो-एंट्री का बोर्ड लगा है और न नो एक्जिट का। जिसे जाना हो, वह जाए। 

गुमराही गैंग सीएए को लेकर दुष्प्रचार कर रहीं

'भाजपा सीएए को लेकर क्या अल्पसंख्यकों को समझाने में नाकामयाब रही' के सवाल पर नकवी ने कहा कि हम फिर बोल रहे हैं कि ये बात 100 फीसदी पुख्ता है कि किसी भी भारतीय नागरिक की नागरिकता को इस कानून से खतरा नहीं है। वहीं, शाहीन बाग और अन्य शहरों में सीएए के विरोध पर उन्होंने कहा कि गुमराही गैंग लगातार इसका दुष्प्रचार कर रही है। और इसमें ऐसी पार्टियां भी शामिल हैं जो जनतंत्र की मार से घायल है। देश में यह पहली घटना है जिसमें कोई सच्चाई नहीं है। 

दिल्ली के एग्जिट पोल पर कोई टिप्पणी नहीं की

दिल्ली विधानसभा चुनावों के एक्जिट पोलों में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने की संभावना के सवाल पर नकवी ने कहा- एक्जिट पोलों के रुझानों पर क्या टिप्पणी करना। चुनाव के नतीजे आने दीजिए।