BU में सेमिनार के दौरान CAT के वाइस प्रेसिडेंट को हार्टअटैक, मौत | BHOPAL NEWS
       
        Loading...    
   

BU में सेमिनार के दौरान CAT के वाइस प्रेसिडेंट को हार्टअटैक, मौत | BHOPAL NEWS

भोपाल। कन्फडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) Confederation of All India Traders (CAT) के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष कैलाश अग्रवाल की हार्ट अटैक से मौत हो गई। श्री अग्रवाल बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी में एक सेमिनार में उपस्थित थे उसी समय उन्हें हार्ट अटैक आया। जब तक लोग समझ पाते उनकी स्थिति गंभीर हो चुकी थी। अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

कैट के प्रवक्ता विवेक साहू ने बताया कि बीयू के समाजशास्त्र विभाग में कैट की ओर से छात्रों और फैकल्टी के लिए स्टार्ट अप इंडिया विषय पर सेमिनार का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के तौर पर कैट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीसी भर्तिया मौजूद थे। उनके साथ मंच पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अग्रवाल, बीयू के कुलपति आरजे राव, रजिस्ट्रार बी भारती मौजूद थे।

बताया जाता है कि कार्यक्रम के दौरान अचानक राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष कैलाश अग्रवाल को सीने में दर्द होने लगा तो वे मंच से उतरकर नीचे आ गए। कुछ देर बाद भी जब दर्द बंद नहीं हुआ तो उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया।

अस्‍पताल मेें चिकित्‍सकों ने मृत घोषित किया 

बताया जाता है कि अस्‍पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अग्रवाल भोपाल चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष भी रहे चुके हैं। इसके अलावा वे बाल निकेतन अनाथालय ट्रस्ट के प्रमुख ट्रस्टी, हिन्दी भवन ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष, हिन्दू उत्सव समिति के पूर्व अध्यक्ष रह चुके हैं।