Loading...

4 दिन से लापता इमरान खान का शव सागरताल में मिला | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। 4 दिन पहले घर से अचानक लापता हो गई इमरान खान की लाश सागरताल में तैरती हुई मिली है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है लेकिन अब तक यह पता नहीं चल पाया आएगी इमरान खान ने आत्महत्या की है, वह किसी हादसे का शिकार हो गया या फिर उसकी हत्या की गई है। पुलिस तनाव से बचने के लिए सुसाइड या एक्सीडेंट की थ्योरी पर आगे बढ़ रही है।

बहोड़ापुर थानाक्षेत्र स्थित मेवाती मोहल्ला निवासी इमरान उर्फ संजू खान (35) पुत्र पप्पू खान एक बेल्डिंग शॉप पर काम करता था। 4 दिन पहले वह संदिग्ध हालात में लापता हो गया था। परिवार के सदस्य बहोड़ापुर थाना में गुमशुदगी दर्ज कराने के साथ ही उसकी तलाश कर रहे थे। गुरुवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक का शव सागरताल में उतरा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद शव को बाहर निकलवाने के लिए दमकल अमले को भी बुलवा लिया। दमकल की टीम ने कांटा डालकर शव को बाहर निकलवाया। 

शव को बाहर निकालने के बाद मृतक की शिनाख्त संजू के रूप में ही हुई है। परिजन ने उसकी पहचान की है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। फिलहाल किसी भी तरह का कोई घाव शव पर नहीं था। पुलिस को मानना है कि उसने खुदकुशी की है या फिर किसी हादसे का शिकार हुआ है। मृतक के परिवार में पत्नी और दो बच्चे बेटा आयन खान व बेटी कल्लो है। पुलिस को ऐसा पता चला है कि 4 दिन पहले पत्नी से किसी बात पर बहस हो गई थी। जिसके बाद वह घर से निकला था। यह भी पता लगा है कि वह काफी समय से परेशान था।