250 से ज्यादा बाइक सवारों ने शाजापुर घेरा, 50 घुसे, बाजार बंद, तनाव | MP NEWS
       
        Loading...    
   

250 से ज्यादा बाइक सवारों ने शाजापुर घेरा, 50 घुसे, बाजार बंद, तनाव | MP NEWS

शाजापुर। BKNS कॉलेज में 1 फरवरी को छात्रों के बीच हुए कुटिया संघर्ष का तनाव कम होने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार 3 फरवरी को 250 से ज्यादा बाइक सवारों ने शाजापुर को घेर लिया। पुलिस पहले से ही तैनात थी लेकिन 50 से ज्यादा बाइक सवार पुलिस को चकमा देकर शहर में घुस आए। बाइक सवारों के उपद्रव के कारण बाजार बंद हो गया। 

बताया जा रहा है कि घायल छात्रों के पक्ष में 250 से ज्यादा बाइक सवार भैरव डूंगरी के पास एकत्रित हुए। इनमें से करीब 50 बाइक सवार पुलिस के सामने ही शहरी क्षेत्र में घुस गए। कलेक्टोरेट के सामने उत्पात मचाया। एक ऑटो को तोड़कर उसे चालक को जमकर पीटा। कई इलाकों में भी हंगामा किया। इस दौरान बाजार बंद हो गया। करीब 200 बाइक सवारों को पुलिस ने डंडे मारते हुए रोक लिया था। यह सभी आसपास के गांवों के हैं। इस दौरान शहर में भारी पुलिस बल तैनात रहा। 

ज्ञात रहे काॅलेज में घुसकर छात्रों पर हुए हमले के विरोध के लिए किसी ने सोशल मीडिया पर सोमवार को शाजापुर में एकत्र होकर विरोध करने संबंधी मैसेज वायरल कर दिया। इसकी भनक लगते ही पुलिस ने सोमवार सुबह से शहर आने वाले सारे ग्रामीण रुट पर फोर्स तैनात कर रास्ते सील कर दिए थे। 

दोपहर करीब 1 बजे विजय नगर क्षेत्र में अज्ञात युवकों ने पथराव शुरू कर दिया। इस दौरान मारपीट भी हो गई। इसके बाद तालिब खां और सोहेल ने लालघाटी थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। शहर के ज्योति नगर में देर रात 12:30 बजे करीब 20 युवकों ने कई घरों पर पथराव किया। पुलिस ने उन्हें खदेड़ दिया।