वैष्णवी कॉलेज की बस ने ओवरटेक के चक्कर में यात्री बस में टक्कर मार दी, 25 से ज्यादा घायल | BHOPAL NEWS
       
        Loading...    
   

वैष्णवी कॉलेज की बस ने ओवरटेक के चक्कर में यात्री बस में टक्कर मार दी, 25 से ज्यादा घायल | BHOPAL NEWS

भोपाल। वैष्णवी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग की बस और एक यात्री बस के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है कि यात्री बस अपनी साइट पर चल रही थी परंतु वैष्णवी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग की बस एक अन्य वाहन को ओवरटेक करते हुए आगे बढ़ी और यात्री बस से जा टकराई। इस एक्सीडेंट में 25 से ज्यादा स्टूडेंट घायल हुए हैं। यात्री बस के कुछ पैसेंजर भी घायल हुए हैं।

टीआई मिसरोद निरंजन शर्मा ने बताया कि बंगरसिया रोड पर स्थित वैष्णवी कॉलेज आफ इंजीनियरिंग में छुट्टी होने पर बस छात्रों को लेकर रवाना हुई थी। बस क्रमांक एमपी 04 पीए 1359 के ड्रायवर ने अन्य बसों को ओवरटेक करते हुए अचानक बस को तेज चलाना शुरु कर दिया। इसी दौरान सामने से आ रही कैपिटल सर्विस की सवारी बस क्रमांक एमपी 04 पीए 0645 से जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि कालेज बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। 

हादसे के बाद दोनों बसों के अंदर छात्रों व सवारियों के बीच अफरा तफरी मच गई। सूचना पर पुलिस व एंबुलेंस पहुंच गई। सभी घायलों को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में अयान अली व ललीक अबीब को गंभीर चोट लगी है। दोनों का अस्पताल में भर्ती कराया है। कॉलेज बस में प्रोफेसर मानसिंह भी फंस गए थे। उनकी बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया। हादसे के दौरान यात्री अमजद ड्रायवर सीट के पास आगे बैठे हुए थे। साथ में उनकी बहन व भांजा अयान भी था। अमजद ने बताया कि वो भोपाल से बाड़ी जा रहा था। बंगरसिया रोड पर छान पहुंचे ही थे कि सामने से बहुत सारी कॉलेज बस लाइन से आ रही थी। इसी दौरान एक बस वाला अचानक ओवरटेक कर सामने से आया और टक्कर मार दी।