RIE Bhopal में 11वीं की छात्रा की संदिग्ध मौत, पिता चार्टर्ड अकाउंटेंट | BHOPAL NEWS
       
        Loading...    
   

RIE Bhopal में 11वीं की छात्रा की संदिग्ध मौत, पिता चार्टर्ड अकाउंटेंट | BHOPAL NEWS

भोपाल। रीजनल इंस्टिट्यूट ऑफ एजुकेशन श्यामला हिल्स में 11वीं की छात्रा की संदिग्ध मौत हो गई। छात्रा का नाम अदिति बघेल बताया गया है। छात्रा के पिता चार्टर्ड अकाउंटेंट है। सुबह घर से स्कूल निकलते समय अतिथि स्वस्थ थी। स्कूल प्रबंधन का कहना है कि क्लास रूम में उसे अचानक चक्कर आए और वह गिर गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।

छात्रा के पिता श्री सुखेंद्र बघेल ने बताया कि वह चार्टर्ड अकाउंटेंट है। उनकी तीन संतानों में अदिति सबसे छोटी है। अदिति स्कूल वैन से 6 जनवरी को श्यामला हिल्स थाना क्षेत्र के रीजनल स्कूल गई थी। अदिति के पिता के अनुसार स्कूल प्रबंधन ने उन्हें बताया कि क्लास में पहुंचते ही अदिति को चक्कर आ गए और वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गई थी। स्कूल मैनेजमेंट की तरफ से उसे जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जेपी अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे हमीदिया अस्पताल रेफर कर दिया था। आदित्य बघेल करीब 3 घंटे तक जिंदगी के लिए मौत से जूझती रही परंतु डॉक्टर से बचा नहीं पाए। 

16 वर्षीय लड़की की असमय मौत ने लोगों को आक्रोशित कर दिया। सभी परिजन आदित्य का शव लेकर शाहपुरा थाने पहुंच गए। पुलिस अधिकारियों ने बड़ी मुश्किल से सभी को पोस्टमार्टम के लिए मनाया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह का पता चल पाएगा। इसी के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है कि तब तक स्कूल प्रबंधन एवं अतिथि की साथ ही छात्राओं से बातचीत करके जानकारी जुटाई जाएगी।