सागर में रिटायर्ड सैनिक, उनकी पत्नी व छाेटे बेटे की सड़ी-गली लाश मिली, बड़ा बेटा गायब | MP NEWS
       
        Loading...    
   

सागर में रिटायर्ड सैनिक, उनकी पत्नी व छाेटे बेटे की सड़ी-गली लाश मिली, बड़ा बेटा गायब | MP NEWS

सागर। मकराेनिया के आनंदनगर में मंगलवार की शाम रिटायर्ड सैनिक रामगाेपाल पटेल (40), उनकी पत्नी भारती (35) व छाेटे बेटे आदर्श उर्फ छाेटू (16) की सड़ी-गली लाश एक ही कमरे में मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। तीनाें के मुंह व नाक से निकला खून फर्श पर पड़ा था। बड़ा बेटा विकास पटेल (18) गायब है। 
पुलिस को उस पर हत्या का संदेह है। करीब 4 दिन पहले उसके साथ दाे और दाेस्त घर आए थे। पुलिस काे माैके से 7 सात लाइनाें का एक पत्र मिला है। इसमें लिखा है, इसका जिम्मेदार मैं खुद हूं। मैं मरने जा रहा हूं, मुझे मत ढूंढ़ना। हालांकि इसमें किसी का नाम नहीं लिखा। विकास और आदर्श आर्मी स्कूल में कक्षा 12 वीं और 7 वीं के छात्र थे। विकास अय्याश प्रवृत्ति का था। उसके नाना कमल पटेल ने बताया कि एक बार उसने पिता का एटीएम कार्ड चाेरी कर 40 हजार रुपए निकाल लिए थे। उसने दाे दिन पहले अपने मामा से माेबाइल पर चैटिंग की थी। मामा ने पूछा कि जीजाजी और दीदी कहां हैं ताे बोला कि न जाने कहां चले गए।

विकास पटेल बालिग है। संभवत: उसी ने खाने में जहर देकर माता-पिता और छाेटे भाई की जान ले ली। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। पीएम के बाद स्थिति स्पष्ट हाेगी।' -राजेश व्यास, एएसपी