Loading...

इंदौर में झंडा वंदन से पहले एक दूसरे को चांटा मारने वाले कांग्रेस नेताओं को नोटिस | INDORE NEWS

भोपाल। गणतंत्र दिवस समारोह 26 जनवरी के दिन इंदौर कांग्रेस कार्यालय में मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा झंडा वंदन से पहले एक दूसरे को चांटा मारने वाले कांग्रेसी नेताओं को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया गया है। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अनुशासन समिति के सामने यह मामला आया था।

अनुशासन समिति की पीसीसी में हुई बैठक में इंदौर में गणतंत्र दिवस के मौके पर प्रवेश को लेकर कांग्रेस के दो नेताओं के बीच हुए झगड़े के मामले पर लंबी चर्चा चली हुई और इसे अनुशासन हीनता माना। साथ ही झगड़ने वाले कांग्रेस नेता देवेंद्र यादव व चंदू कुंजीर को नोटिस कर सात दिन में जवाब मांगा है। अनुशासन समिति के संतुष्ट न होने पर दोनों नेताओं पर पार्टी से बाहर निकाले जाने की कार्रवाई की जा सकती है। गणतंत्र दिवस के मौके पर इंदौर में आयोजित कार्यक्रम में प्रवेश को लेकर कांग्रेस नेता यादव व कुंजीर के बीच झड़प हो गई थी।

इसके आधे घंटे बाद जब मुख्यमंत्री कमलनाथ झंडावंदन के लिए पहुंचे तो उन्होंने नाराजगी जताई। इसी मामले को लेकर आनन फानन में अनुशासन समिति की बैठक बुलाई गई थी। इसके अलावा कांग्रेस के पिछड़ा वर्ग संगठन में पदाधिकारी सेवानिवृत्त आईएफएस अफसर आजाद सिंह डबास द्वारा मुख्यमंत्री को लिखे पत्र को लेकर भी नाराजगी है।