माही रेस्टोरेंट वालों ने ग्राहकों पर गर्म तेल फेंका, बेरहमी से पीटा | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

माही रेस्टोरेंट वालों ने ग्राहकों पर गर्म तेल फेंका, बेरहमी से पीटा | INDORE NEWS

इंदौर। नवलखा चौराहे पर संचालित माही रेस्टोरेंट के कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि माही रेस्टोरेंट के कर्मचारियों ने 2 ग्राहकों पर गर्म तेल और गर्म चाय फेंकी। जल जाने के बावजूद दोनों ग्राहकों को बेरहमी से पीटा। 

संयोगितागंज पुलिस ने क्षेत्र में रहने वाले 24 वर्षीय कान्हा और शुभम की रिपोर्ट पर माही रेस्टोरेंट पर काम करने वाले करण ठाकुर और उसके उस्ताद धनराज के खिलाफ केस दर्ज किया है। शुभम ने पुलिस को बताया कि वह सोमवार शाम को अपने दोस्त कान्हा व अमित शर्मा के साथ आकाश माही रेस्टोरेन्ट नवलखा पर नाश्ता करने पहुंचा था। उन्होंने नाश्ता लिया और एक तरफ खड़े हो गए। तभी दुकानदार का अन्य लोगों से विवाद शुरू हो गया। 

इसी दौरान शुभम और कान्हा दुकान पर पैसे देने पहुुंचे। शुभम ने कहा कि झगडा मत करो और पैसे काट लो। हम लोगों को जाना है। इस पर दुकान पर काम करने वालों ने समझा कि शुभम और कान्हा झगड़ा करने वालो के साथ हैं। फिर उन्होंने शुभम को लात घूसों से पीटना शुरू कर दिया। मामले में बीच-बचाव करने आए कान्हा बौरासी को धरनजा उस्ताद ने पीटा, फिर तेल की कढ़ाई से गरम तेल शुभम और कान्हा के ऊपर डाल दिया। इसके बाद चाय बनाने वाले करण ठाकुर ने गरम चाय शुभम और कान्हा के ऊपर डाल दी। दोनों जलने से बुरी तरह चिल्लाने लगे, फिर भी दुकानदार उन्हें पीटते रहे और बोले कि अब दुकान पर मत आना।