छतरपुर में व्यापारी की नृशंस हत्या, आंख फोड़ी, जबड़ा तोड़ा, चेहरा कुचला | MP NEWS
       
        Loading...    
   

छतरपुर में व्यापारी की नृशंस हत्या, आंख फोड़ी, जबड़ा तोड़ा, चेहरा कुचला | MP NEWS

छतरपुर। सरवई कस्बे में घर के बाहर सो रहे एक 56 वर्षीय व्यापारी की निर्मम हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। व्यापारी की नृशंस हत्या किए जाने से पूर गांव में आक्रोश व्याप्त है। बताया जा रहा है कि वृद्ध कामता प्रसाद गुप्ता रोज की तरह अपने घर के सामने स्थित दुकान के बाजू में बने छज्जे में सो रहे थे। तभी रात 3-4 बजे के बीच उनकी हत्या कर दी गई। वृद्ध की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी और घर के लोग जब तक जागे, तब तक आरोपी मौके से भाग चुके थे। परिजन इलाज के लिए उन्हे बांदा रवाना ले गए, लेकिन रास्ते में ही मौत हो गई।

वृद्ध की हत्या करने वालों ने किसी वजनी धारदार हथियार से उनके चेहरे में प्रहार किया। जिसके चलते वृद्ध की एक आंख फूट गई, जबड़ा टूट गया और जीभ भी कट गई। घटना स्थल पर खून के छींटें जमीन और उनके बिस्तर में पड़े हुए थे। बताया जा रहा है कि गिट्टी और सरिया की रखवाली करने के लिए वृद्ध व्यापारी पिछले करीब डेढ़ साल से घर के सामने बने छज्जे में सोता था। मृतक व्यापारी के बड़े बेटे उमेश का कहना है कि साल 2013 में उनके पिता ने एक मिनी ट्रक खरीदा था। जिसे अज्ञात लोगों ने आग के हवाले कर दिया था। उनका कहना है कि डेढ़ साल पहले उनके घर में चोरी भी हुई थी, जिसका पता अभी तक नहीं चल पाया है। उमेश का कहना है कि एक साल पहले उनकी दुकान में काम करने वाले मैकेनिक की साइकिल भी चोरी गई थी, लेकिन शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

पुलिस का कहना है कि घटनास्थल की सघनता से जांच की गई है, लेकिन अभी तक आरोपियों के संबंध में किसी तरह का सुराग हाथ नहीं लगा है। घर के मुखिया की हत्या किए जाने से पूरे परिवार के लोगों में आक्रोश व्याप्त है। मृतक के बड़े बेटे उमेश गुप्ता का कहना है कि उसके पिता का किसी से कोई विवाद नहीं था। कामता गिट्टी और सरिया व कबाड़ का काम करते थे। मृतक की चार बेटियां और दो बेटे हैं। पुलिस ने पड़ोसी विनोद उर्फ मुन्नी सेन सहित तीन संदेहियों को हिरासत में लिया है। मृतक के पुत्र को भी पड़ोसी पर ही वारदात का संदेह है।

इनका कहना है 
वृद्ध की हत्या के मामले में कुछ संदेहियों से पूछताछ की जा रही है। कुछ सुराग मिले हैं। जिनके आधार पर आगे की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। किसी वजनी चीज से उस पर प्रहार किया गया है। जिसकी वजह से चोट पहुंची है। 
-तिलक सिंह, एसपी