अवंति वाटिका के मालिक व साथियों ने राजस्व अधिकारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा | GWALIOR NEWS
       
        Loading...    
   

अवंति वाटिका के मालिक व साथियों ने राजस्व अधिकारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। ग्वालियर के चार शहर का नाका क्षेत्र में अवैध रूप से बने मैरिज गार्डन श्री अवंति वाटिका को सील करने पहुंची प्रशासन की टीम को गार्डन मालिक भजनलाल कुशवाह और उसके साथियों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। हमलावराें के हाथ में हथाैड़े, सब्बल और डंडे थे। कार्रवाई के समय पुलिस बल साथ नहीं था।

इससे पहले ग्वालियर थाने की पुलिस टीम साथ चल रही थी, जाे थाने की सीमा खत्म हाेने के बाद लाैट गई। इसके बाद टीम हजीरा थाना क्षेत्र की सीमा में पहुंची, जहां मारपीट हुई। बाद में अफसरों ने हजीरा थाने में भजनलाल और 3 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया है। मारपीट में पटवारी जितेंद्र यादव, रामलखन भदौरिया को चोटें आई हैं। टीम में अपर तहसीलदार रामनिवास सिंह सिकरवार, दाे राजस्व निरीक्षक और तीन पटवारी थे। अपर तहसीलदार रामनिवास सिंह सिकरवार ने कहा कि घटना के बाद हमने पुलिस बल का पता किया तो बताया गया कि ग्वालियर थाने की पुलिस अपनी सीमा खत्म होते ही लाैट गई थी, जबकि उसे हमें जानकारी देना चाहिए थी ताकि हम हजीरा थाने की पुलिस काे साथ लेकर कार्रवाई करते।

ग्वालियर क्षेत्र में कार्रवाई के दाैरान पुलिस बल साथ था। हजीरा चौराहे पर पहुंचने के बाद पुलिस बल, प्रशासनिक टीम को बता कर वहां से चला आया। टीम काे आगे भी कोई कार्रवाई करना है, इसकी हमें जानकारी नहीं थी। 
रघुवीर मीणा, थाना प्रभारी ग्वालियर