ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के DGM के बेटे ने आत्महत्या की | JABALPUR NEWS
       
        Loading...    
   

ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के DGM के बेटे ने आत्महत्या की | JABALPUR NEWS

जबलपुर। ऑर्डिनेंस फैक्ट्री खमरिया में पदस्थ डीजीएम के 13 वर्षीय बेटे ने आज शाम 4.30 बजे के लगभग अपने वेस्टलैंड स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आयुष को फांसी के फंदे पर झूलते देख परिजनों में चीख पुकार मच गई, शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। जिन्होने बच्चे को फांसी के फंदे पर झूलते देखा तो दंग रह गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार OFK में पदस्थ डीजीएम अखिलेश कुमार का 13 वर्षीय बेटा आयुष कुमार सेन्ट्रल स्कूल खमरिया में 8वीं कक्षा में पढ़ता है। आयुष ने आज शुक्रवार को शाम 4 बजे के लगभग वेस्टलैंड स्थित घर में कमरा बंद कर पंखा पर फंदा डालकर फांसी लगा ली। करीब आधा घंटा तक आयुष कमरे से बाहर नहीं आया तो परिजन चिंतित हो गए, जिन्होने दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई, खिड़की से झांककर देखा तो परिजनों में चीख पुकार मच गई, आयुष फांसी के फंदे पर झूल रहा है। 

शोर सुनकर आसपास के लोग भी पहुंच गए, जिन्होने आयुष को इस हालत में देखा तो वे भी स्तब्ध रह गए। आयुष कुमार के फांसी लगाए जाने की खबर के बाद पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए जिन्होने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि 13 वर्षीय आयुष ने फांसी क्यो लगाई है इस बात की जानकारी अभी नहीं है। परिजनों से पूछताछ की जा रही है। इसमें जो भी तथ्य सामने आएगें उस आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी