Loading...

प्रॉपर्टी डीलर लक्ष्मण सिंह राजपूत के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज | BHOPAL NEWS

भोपाल। रिटायर्ड बैंक कर्मचारी श्री ओमप्रकाश गोयल ने प्रॉपर्टी डीलर लक्ष्मण सिंह राजपूत के खिलाफ 420 का मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि प्रॉपर्टी डीलर लक्ष्मण सिंह राजपूत ने दो प्लॉट बेचने का झांसा देकर 9 लाख रुपए ले लिए। फरियादी जब प्लॉट पर मकान बनाने पहुंचा, तो पता चला कि वह भूखंड किसी दूसरे व्यक्ति का है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है।

अयोध्यानगर थाना पुलिस के मुताबिक न्यू मिनाल रेसीडेंसी निवासी ओम प्रकाश गोयल (64) रिटायर्ड बैंक कर्मचारी हैं। ओमप्रकाश ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। उसमें बताया कि निशातपुरा निवासी लक्ष्मण सिंह राजपूत स्वयं को प्रापर्टी डीलर बताता था। जनवरी-2015 जनवरी माह में लक्ष्मणसिंह ने ओमप्रकाश को ग्राम खेजड़ा बरामद में 8 सौ वर्गफीट के दो प्लॉट 9 लाख 60 हजार रूपए में देने का करार किया था। 

लिखा पढ़ी करते हुए आरोपित ने ओमप्रकाश से 9 लाख 2 हजार रुपए नकद भी ले लिए थे। इसके बाद ओमप्रकाश जब प्लॉट पर मकान बनवाने के लिए पहुंचे,तो वह भूखंड किसी और व्यक्ति का निकला। शिकायत की जांच के बाद पुलिस ने लक्ष्मणसिंह के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है।