Amazon: सोशल मीडिया पर बहिष्कार का एलान, #BoycottAmazon टॉप ट्रेंडिंग
       
        Loading...    
   

Amazon: सोशल मीडिया पर बहिष्कार का एलान, #BoycottAmazon टॉप ट्रेंडिंग

नई दिल्ली। भारत की सबसे फेमस ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर ऐमजॉन (अपनी दुकान) के बहिष्कार का ऐलान किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर #बायकॉटअमेजॉन वायरल हो रहा है। दरअसल हिंदूवादी संगठन और विचारधारा के लोग ई-कॉमर्स वेबसाइट amazon से नाराज हैं। उनका आरोप है कि अमेजॉन पर हिंदू देवी देवताओं के चित्र वाले Toilet mats बेचे जा रहे हैं। 

समाचार लिखे जाने तक ट्विटर पर 3700 से ज्यादा लोगों ने इस बारे में ट्वीट किया था। ज्यादातर लोगों का कहना है कि टॉयलेट के लिए इस तरह की मैट विक्रय करना हिंदुओं को अपमानित करने की कोशिश है। बता दें कि ऐमेज़ॉन के खिलाफ हिंदू देवी देवताओं को अपमानित करने की मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। तब सोशल मीडिया पर इस तरह का अभियान नहीं चला था लेकिन इस बार 'ऐमजॉन का बहिष्कार' अभियान तेजी से चल रहा है। 

Twitter पर टॉप ट्रेंडिंग में नंबर वन तक पहुंचा #BoycottAmazon 

Twitter.com के टॉप ट्रेंडिंग # में #BoycottAmazon नंबर 20 से तरफ बढ़ना शुरू हुआ और पढ़ते-पढ़ते नंबर वन तक पहुंचा। ज्यादातर लोग ऐमेज़ॉन की निंदा कर रहे हैं और अमेजॉन से सामान नहीं खरीदने का ऐलान कर रहे हैं। समाचार लिखे जाने तक अमेजॉन की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान प्राप्त नहीं हुआ था।