छुट्टी के दिन घुमाने नहीं ले गया पति, 8 माह की गर्भवती पत्नी ने आत्मदाह किया | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

छुट्टी के दिन घुमाने नहीं ले गया पति, 8 माह की गर्भवती पत्नी ने आत्मदाह किया | INDORE NEWS

इंदौर। पति घुमाने नहीं ले गया तो इससे नाराज हुई गर्भवती पत्नी ने आत्मदाह कर जान दे दी। चंदन नगर पुलिस के अनुसार मृतका सोनू (21) पति लोकेश चौहान (Sonu (21) husband Lokesh Chauhan) निवासी सिरपुर के पास बजरंग नगर है। रविवार की छुट्टी के दिन गर्भवती पत्नी ने घूमने ले जाने की जिद की। पति ने इनकार किया तो पत्नी ने आवेश में आकर खुद को कमरे में बंद कर लिया आग लगा ली। पति एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचा। चार दिन इलाज के बाद गुरुवार सुबह गर्भवती और 8 महीने के गर्भस्थ शिशु की मौत हो गई।  

चंदननगर क्षेत्र स्थित बजरंग नगर निवासी लोकेश और सोनम ने करीब ढाई वर्ष पहले लव मैरिज की थी। लोकेश लोडिंग रिक्शा चलाता है। उनके घर में कुछ ही दिनों में नन्हा मेहमान आने वाला था। रविवार को लोडिंग ऑटो रिक्शा में काम कराने के चक्कर में वह तय समय से देरी से शाम 4 बजे घर पहुंचा। गर्भवती पत्नी सोनम ने लोकेश से कहा, बाहर घूमने चलते हैं। लोकेश ने इनकार कर दिया। इससे सोनम गुस्सा हो गई और भागकर अंदर कमरे में चली गई। लोकेश ने इसे सामान्य नाराजगी माना, लेकिन कुछ देर बाद कमरे से चीखने की आवाज आने लगी। कमरे से धुआं भी निकल रहा था।

लोकेश अनहोनी की आशंका में घबरा गया। दरवाजा तोड़ा तो सोनम ने आत्मदाह कर लिया था। लोकेश ने आसपास के लोगों की मदद से आग बुझाई और हाथोंहाथ सोनम को एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचा। वहां बर्न यूनिट में चार दिन से इलाज चल रहा था। गुरुवार सुबह सोनम ने दम तोड़ दिया। साथ ही उसके 8 महीने के गर्भस्थ शिशु की भी मौत हो गई। एमवाय अस्पताल में महिला और गर्भस्थ शिशु का पोस्टमॉर्टम हुआ। जांचकर्ता एसआई जीएस भदौरिया ने बताया मामले की जांच की जा रही है। अभी आत्मदाह की बात सामने आई है। जांच के बाद स्थिति साफ होगी। चंदननगर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।