Loading...

खरगोन में बम ब्लास्ट, 12 साल के बच्चे के चिथड़े उड़े, किसान गंभीर रूप से घायल | MP NEWS

भोपाल। मध्य-प्रदेश के खरगोन जिले से ब्रेकिंग न्यूज़ आ रही है। बलवाड़ा स्थित एक खेत में अचानक बम ब्लास्ट हो गया। मौके पर मौजूद 12 साल के बच्चे के चिथड़े उड़ गए जबकि उसके किसान पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि जिस जगह यह ब्लास्ट हुआ वहां से आधा किलोमीटर दूरी पर CISF की फायरिंग रेंज है।

किसान अपने बेटे के साथ खेत पर गया था तभी ब्लास्ट हो गया

पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना सोमवार सुबह करीब 10:00 बजे की है। किसान सुरेश (35) अपने बेटे मोहित (12) के साथ सुबह खेत पर गया था। कुछ देर बाद पास में काम करने वालों को धमाके की आवाज सुनाई दी। वे दौड़कर मौके पर पहुंचे तो मोहित के चीधड़े उड़ गए थे, जबकि सुरेश गंभीर हालत में पड़ा था। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घायल सुरेश और मोहित के शव को जिला अस्पताल भिजवाया। सुरेश की हालत गंभीर होने पर उसे प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर कर दिया। जिस जगह पर ब्लास्ट हुआ, उससे करीब आधा किलोमीटर दूर CISF शूटिंग रेंज है।

खरगोन ब्लास्ट मामले में एसपी सुनील कुमार पांडे का बयान

एसपी सुनील कुमार पांडेय के अनुसार, संभवत: ग्रेनाड ब्लास्ट हुआ है। शुरुआती जांच में सामने आया कि संभवत: फायरिंग के दौरान टूटे हुए ग्रेनेड को बीन कर खेत में लाया गया होगा, जिसे तोड़ने के दौरान ब्लास्ट हो गया। हालांकि, यह पूरा क्षेत्र प्रतिबंधित है। ग्रेनेड यहां कैसे लेकर आए, यह जांच का विषय है। एक्सपर्ट जांच में जुटे हुए हैं।