Loading...    
   


इलाहाबाद बैंक के लॉकर से 1 लाख 86 हजार रुपए गायब | JABALPUR NEWS

जबलपुर। इलाहाबाद बैंक की पाटन शाखा के लॉकर से 1 लाख 86 हजार रुपए नकद पार हो गए। घटना का पता सोमवार सुबह चला जब दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी बैंक का ताला खोलने पहुंचा। शटर में लगे ताले पहले से खुले पड़े थे और बैंक के भीतर दस्तावेज तितर-बितर पड़े थे। लॉकर खुला मिला जिसमें रखी रकम गायब थी। 

सहायक शाखा प्रबंधक की शिकायत के आधार पर पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज कर संदेही कर्मचारी को हिरासत में लिया है। थाना प्रभारी शिवराज सिंह ने बताया कि नेपियर टाउन निवासी विकास रंजन बैंक की पाटन शाखा में सहायक प्रबंधक हैं। 4 जनवरी को बैंकिंग कार्य के संबंध में वे 5 लाख रुपए बैंक की शहपुरा स्थित शाखा से पाटन शाखा ले गए थे। दिन भर के लेनदेन के बाद 1 लाख 86 हजार रुपए बचे जिसे उन्होंने दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी रामसेवक को लॉकर में रखने के लिए दे दिया था। नकदी लॉकर में रखने के बाद कर्मचारी बैंक में ताला लगाकर घर चले गए थे। सोमवार सुबह विकास रंजन को मंडल कार्यालय से बैंक में चोरी की सूचना मिली। 

उन्होंने रामसेवक से फोन पर संपर्क किया तो उसने बताया कि सुबह वह बैंक पहुंचा तो ताले खुले और भीतर रखे दस्तावेज अव्यवस्थित पड़े थे। उसने लॉकर की जांच की तो नकदी गायब थी। विकास रंजन ने पुलिस को बताया कि बैंक के शटर की एक चाबी रामसेवक तथा दूसरी उनके पास रहती थी। पुलिस संदेही से कड़ी पूछताछ कर रही है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here