हमारी दम पर जीते कमलनाथ, हमें ही भूल गए: दिव्यांग महिला अतिथि विद्वान का वायरल VIDEO | ATITHI VIDWAN NEWS
       
        Loading...    
   

हमारी दम पर जीते कमलनाथ, हमें ही भूल गए: दिव्यांग महिला अतिथि विद्वान का वायरल VIDEO | ATITHI VIDWAN NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अतिथि विद्वान कमलनाथ सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। एक दिव्यांग महिला अतिथि विद्वान का वीडियो वायरल हो रहा है। महिला अतिथि विद्वान दावा कर रही है कि उनकी दम पर कमलनाथ चुनाव जीते और जीतने के बाद उन्हें ही भूल गए। कमलनाथ को वोट हमने दिए, उन्होंने नौकरी दूसरों को दे दी। 

क्या कहा दिव्यांग महिला अतिथि विद्वान ने 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ ग्वालियर से आई महिला अतिथि विद्वान ने कहा कि कमलनाथ सरकार हमारी दम पर बनी है। वह हमारी दम पर चुनाव जीते। यदि अतिथि विद्वानों का समर्थन ना होता तो यह सरकार भी ना होती। पिछले 15 साल से वनवास भोग रहे थे। हमने समर्थन दिया तब सरकार बनी। सरकार बनने के बाद कमलनाथ हमें ही भूल गए। वोट हमने दिए थे उन्होंने नौकरी दूसरों को दे दी। उन्होंने यह भी कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को अतिथि विद्वानों ने समर्थन नहीं दिया था इसलिए वह सांसद का चुनाव भी हार गए। 

नियमितीकरण और MPPSC की CBI जांच 

प्रदर्शनकारी अतिथि विद्वानों का की मांग है कि उनकी सेवाएं नियमित की जाए जैसा कि कांग्रेस ने चुनाव से पहले वचन दिया था और मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित सहायक प्राध्यापक परीक्षा की सीबीआई जांच कराई जाए। अतिथि विद्वानों का दावा है कि इस परीक्षा में घोटाला हुआ है। उनका कहना है कि हमें मध्यप्रदेश की एजेंसियों पर भरोसा नहीं है। इसलिए इसकी सीबीआई जांच की जानी चाहिए।