Loading...

शहडोल के सरकारी स्कूल में भूत की दहशत, प्राचार्य ने तांत्रिक बुलाया | MP NEWS

शहडोल। जिले के ब्यौहारी विकासखण्ड शासकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय अनहरा में इन दिनों अजीब सा माहौल है। स्कूल में पिछले एक हफ्ते से स्कूली छात्र-छात्राओं में पढ़ाई को छोड़ भूत-प्रेत का डर समाया हुआ है। छात्राओं में ये डर इतना समा चुका है कि स्कूल में बच्चों के आने की संख्या भी कम हो गई है। इतना ही नहीं स्कूल में इस समय झाड़-फूंक के लिए शिक्षकों ने तात्रिंक को भी बुलाया हुआ है। 

जानकारी के अनुसार स्कूल आने वाले बच्चे क्लास में जाते ही जोर से चिल्लाते हुए बाहर निकलते हैं और अजीब तरह की हरकते करने लगते हैं। छात्राएं जोर-जोर से शोर मचाते हुए अपने बाल बिखरा लेती हैं और हाथ पैर पटकती है। इस दौरान छात्राएं कहती हैं कि उन्हें कोई बुला रहा है। ऐसा एक नहीं दो नहीं, बल्कि कई छत्राएं कर रही हैं। स्कूल आते ही छत्राओं के इस तरह की हरकतों से स्कूली छात्रों के साथ साथ शिक्षक व पूरा गांव दहशत का माहौल है। 

छत्राओं की इन हरकतों से पिछले एक हफ्ते से विद्यालय में इतना भय ब्याप्त है कि उनको क्लास के अंदर न बैठाकर स्कूल परिसर के आंगन में बिठाया जाता है। अब आलम यह है कि शिक्षक पढ़ाई की जगह विद्यालय में गुनिया (तांत्रिक) को बुलाककर झाड़फूंक करा रहे है। स्कूल के हेड मास्टर का कहना है कि स्कूल में हो रही इस घटना से न केवल छात्र भयभीत हैं बल्कि शिक्षक व बच्चो के परिजन भी समझ पा रहे हैं कि क्या करें। इस मामले की जनाकरी जिला मुख्यालय में अधिकरियों को दी गई है।