कैलाश विजयवर्गीय खुद माफियाओं को संरक्षण देते थे: कांग्रेस | MP NEWS
       
        Loading...    
   

कैलाश विजयवर्गीय खुद माफियाओं को संरक्षण देते थे: कांग्रेस | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने बताया कि प्रदेश की कमलनाथ सरकार ने माफियाओं के खिलाफ एक बड़ी मुहिम प्रदेश में प्रारंभ की है, जिसकी शुरुआत इंदौर से हो चुकी है। इस मुहिम का प्रदेश भर में स्वागत हो रहा है, इंदौर की जनता भी बढ़-चढ़कर इस मुहिम का समर्थन कर रही है लेकिन भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव माफियाओं की पैरोकारी कर, उनके समर्थन में खड़े हो रहे है, इस मुहिम पर सवाल उठा रहे है, जो कि बेहद शर्मनाक है।

कैलाश विजयवर्गीय जनता नहीं माफिया के साथ हैं

इस कार्यवाही में जिस प्रकार से अवैध डांस बार संचालित होने का मामला सामने आया है, 67 लड़कियाँ बरामद हुई है, जिसमें से कई लड़कियाँ बंगलादेश की होकर व कई नाबालिग हो सकती है, ऐसी जानकारी सामने आ रही है। सरकारी जमीन पर कब्जे से लेकर, कई अवैध निर्माण, प्रताड़ित व ब्लैकमेलिंग के मामले प्रतिदिन सामने आ रहे है। जनता बढ़-चढ़कर ऐसे माफियाओ के खिलाफ अपनी शिकायत दर्ज करवाने प्रतिदिन सामने आ रही है। सरकार की कार्यवाही का सभी स्वागत व समर्थन कर रहे है, ऐसे समय इन माफियाओ के खिलाफ कार्यवाही का स्वागत करने के बजाय, उस पर सवाल उठाकर कैलाश विजयवर्गीय ने अपनी वास्तविकता बया कर दी है कि वो जनता के साथ ना होकर माफियाओ के साथ है।

कैलाश विजयवर्गीय के साथ होर्डिंग-पोस्टर में कई माफिया नजर आते थे

यह सही है पिछले 15 वर्ष की भाजपा सरकार में कैलाश विजयवर्गीय के साथ होर्डिंग-पोस्टर में कई माफिया खुलेआम नजर आते थे, कई तरह के माफियाओ को उनका खुला संरक्षण रहता था, वे खूब पोषित होते थे। यह सभी भली-भाँति जानते है। इसलिये माफियाओ के खिलाफ कार्यवाही पर उनका पेट दुखना स्वाभाविक है लेकिन यह शिवराज जी की नहीं, कमलनाथ जी की सरकार है, वह किसी दबाव-प्रभाव में आने वाली बिलकुल नहीं है।ऐसे माफियाओं को जड़ से नेस्तनाबूद करेगी, उसको लेकर सरकार दृढ़ संकल्पित हैं। ऐसे माफियाओं पर सरकार कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेगी उन्हें कतई बख्शेगी नहीं।