Loading...

महिला ने किया अग्नि स्नान फिर सड़क पर लगाई दौड़, मौत | JABALPUR NEWS

जबलपुर। बरेला ब्यौहारी चेक में आज रविवार को सुबह के वक्त लोगों में चीख पुकार मच गई। जब एक महिला अहिल्या बाई आग की लपटों से घिरी घर से निकलकर सड़क पर आ गई। महिला के शरीर से किसी तरह लोगों ने आग बुझाई और अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डाक्टरों से महिला को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बरेला के ब्यौहारी चेक के पास रहने वाले देवलाल विश्वकर्मा की पत्नी अहिल्याबाई उम्र 58 वर्ष हृद्य रोग से पीडि़त रही, जिनका परिजनों द्वारा इलाज कराया जा रहा था। पिछले माह उनका आपरेशन भी कराया गया। आपरेशन के बाद अहिल्याबाई अधिकतर समय घर में ही रहती थी।आज सुबह पति देवलाल किसी काम से निकल गए, अहिल्याबाई घर में अकेली रही, इस दौरान उन्होने स्वयं को आग के हवाले कर दिया, आग की लपटों से घिरी अहिल्याबाई चीखते हुए घर के बाहर आ गई।

आवाज सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर आ गए। जिन्होने देखा तो कुछ पल के लिए स्तब्ध रह गए, किसी तरह अहिल्याबाई के शरीर से आग बुझाई। इसके बाद उठाकर अस्पताल ले गए। जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया। घटना को लेकर क्षेत्रीय लोगों में हड़कम्प मचा रहा। यहां तक कि परिजन भी घटना को लेकर स्तब्ध रहे. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है।