Loading...

JABALPUR POLICE ने गाड़ियों में तोड़फोड़ की, VIDEO देखिए: UP POLICE का खुलासा

भोपाल। उत्तर प्रदेश पुलिस के वेरीफाइड टि्वटर अकाउंट UPPOLICE FACT CHECK की ओर से दावा किया गया है कि उत्तर प्रदेश में वायरल हुआ वीडियो, मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर का है। बता दें कि इस वीडियो में हथियारबंद पुलिस कर्मचारी घरों के भीतर पार्किंग में रखे हुए वाहनों में तोड़फोड़ करते हुए नजर आ रहे हैं। 

मामला क्या है 

उत्तर प्रदेश में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था। लोगों का दावा था कि उत्तर प्रदेश की पुलिस उपद्रवियों को शांत करने के बजाए हिंसा को भड़काने की कार्यवाही कर रही है। लोगों को भड़काने के लिए उनकी संपत्तियों को नुकसान पहुंचाया जा रहा है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने सोशल मीडिया पर ही इस वीडियो का जवाब दिया है। UPPOLICE FACT CHECK कि नाम से संचालित वेरीफाई टि्वटर अकाउंट के हैंडल @UPPViralCheck शिव वीडियो को अपलोड कर दावा किया गया है कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश नहीं बल्कि मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर का है। 

जबलपुर पुलिस ने शांति के नाम पर हिंसा की 

अब वह सभी सवाल के उत्तर प्रदेश पुलिस के लिए उठ रहे थे, मध्य प्रदेश पुलिस के लिए कॉपी पेस्ट कर दिए जाने चाहिए। क्या जबलपुर में पुलिस ने लोगों को भड़काने की कोशिश की। वह लोग जो शांतिपूर्वक अपने घरों में थे। जिनके वाहन निर्धारित और आरक्षित पार्किंग में थे, पुलिस ने उन में तोड़फोड़ करके क्या लोगों को एक दूसरे के खिलाफ भड़काने की कोशिश की। क्या जबलपुर में कर्फ्यू का कारण प्रदर्शनकारियों की हिंसा नहीं बल्कि कुछ और था। देखते हैं मध्य प्रदेश पुलिस मुख्यालय इस मामले में क्या कदम उठाता है।