जबलपुर कर्फ्यू: सोमवार को आंगनवाड़ी केंद्र, स्कूल-कॉलेज बंद रहेंगे | JABALPUR CURFEW NEWS
       
        Loading...    
   

जबलपुर कर्फ्यू: सोमवार को आंगनवाड़ी केंद्र, स्कूल-कॉलेज बंद रहेंगे | JABALPUR CURFEW NEWS

जबलपुर। जबलपुर शहर में दोपहर 1:00 बजे से रात 8:00 बजे तक कर्फ्यू में ढील दी गई थी। इस दौरान कमिश्नर रवींद्र कुमार मिश्रा ने कर्फ्यू वाले इलाकों में दौरा किया और लोगों से बातचीत की। कलेक्टर भरत यादव ने कानून व्यवस्था के मद्देनजर कल सोमवार को जबलपुर शहरी क्षेत्र स्थित सभी आंगनबाड़ी केंद्र बंद रखने के निर्देश दिए हैं। इसी तरह कर्फ्यू वाले क्षेत्र में स्थित सभी स्कूल-कॉलेज भी सोमवार को बंद रहेंगें। स्कूल शिक्षा विभाग के आदेशानुसार सभी शैक्षणिक संस्थाओं में कल 23 दिसम्बर से 28 दिसम्बर तक शीतकालीन अवकाश रहेगा ।

जबलपुर शहर में संभागायुक्त श्री रवीन्द्र कुमार मिश्रा ने चार थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू में ढील के दौरान भ्रमण किया। श्री मिश्रा ने आम नागरिकों एवं ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा कर्मियों से मिलकर कानून-व्यवस्था की स्थिति का जायजा लिया। संभागायुक्त श्री मिश्रा ने जबलपुर शहर के गोहलपुर, रद्दी चौकी, बहोराबाग, बूढ़ी खेरमाई मार्ग, मछली मार्केट, हनुमानताल बाजार, रजा चौक आदि क्षेत्र का भ्रमण कर दैनिक जरूरत की सामग्री खरीदने निकले लोगों, खासतौर पर युवाओं एवं बुजुर्गों से बातचीत की।  

श्री मिश्रा ने लोगों के साथ आबिद होटल में चाय पी। कर्फ्यू में ढील के वक्त नागरिकों ने शांति और सद्भावनापूर्ण वातावरण में आवश्यक वस्तुएँ खरीदीं और मेल-मुलाकात की। इससे पहले कलेक्टर भरत यादव एवं पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने आज रविवार की सुबह मदार टेकरी, बहोराबाग, हनुमानताल, गोहलपुर क्षेत्र का भ्रमण कर कानून व्यवस्था की स्थिति का जायजा लिया।