न्यू ईयर पार्टी में देर रात तक पब खोलने वालों की खैर नहीं | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

न्यू ईयर पार्टी में देर रात तक पब खोलने वालों की खैर नहीं | INDORE NEWS

इंदौर। शहर के पब और बार में 31 दिसंबर की रात 12 बजे के बाद जाम नहीं छलके सकेंगे। आमतौर पर 'थर्टी फर्स्ट' का दौर देर रात चलता रहता है, लेकिन इस बार देर रात तक पब खुले मिले तो उनका लाइसेंस निलंबित करने की कार्रवाई भी हो सकती है। इधर, माय होम बार के खिलाफ हुई कार्रवाई और शहर में प्रशासन की सख्ती के माहौल का असर नए साल के जश्न पर भी नजर आ रहा है। आबकारी विभाग के पास अस्थाई बार लाइसेंस के लिए अभी तक कोई आवेदन नहीं आया है। 

शहर में कायम सख्ती के माहौल को देखते हुए आयोजकों ने भी न्यू ईयर पार्टी में ज्यादा रुचि नहीं दिखाई, क्योंकि पार्टी देर रात तक नहीं चल सकेगी। ऐसे में आयोजक भी जोखिम नहीं उठा रहे हैं और पार्टियों के लिए अभी तक अस्थाई बार लाइसेंस के लिए आबकारी विभाग में एक भी आवेदन नहीं आया है। दरअसल, माय होम पर कार्रवाई के बाद पुलिस भी संदेश देने में जुटी है कि बार और पब नियमानुसार चलें। पिछले दिनों बायपास के होटल प्राइड का बार देर रात तक खुला होने के कारण एक पुलिस अफसर को निलंबित किया जा चुका है और बार पर भी लाइसेंस के निलंबन की तलवार लटकी हुई है। 

सहायक आबकारी आयुक्त राजनारायण सोनी ने बताया कि बार बंद होने के लिए जो नियम तय है, उसके अनुसार 31 दिसंबर को भी 12 बजे तक हर हाल में बार बंद करने होंगे। निगरानी रखने के लिए विभाग के दस्ते शहर में रात को घूमेंगे।