जीतू सोनी और उसके दोस्त राजेंद्र ठक्कर पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज | INDORE NEWS

इंदौर। मानव तस्करी और अड़ीबाजी के आरोपित जीतू सोनी (Jitu Soni), साथी और बाउंसरों पर पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म और कुकर्म का केस दर्ज (Case of gang rape and misdemeanor registered) किया है। पीड़िता मुंबई में रहती है। आरोप है कि उसका वीडियो भी बनाकर उसे धमकाया था। शनिवार को फ्लाइट से इंदौर पहुंची और एसएसपी को घटना बताई। 

महिला थाना पुलिस के मुताबिक 43 वर्षीय पीड़िता मुंबई में रहती है। उसके पति के साथ हादसा हो चुका है। आरोपित जीतू उर्फ जितेंद्र सोनी (Jitu Soni), राजेंद्र ठक्कर (Rajendra Thakkar) और तीन अज्ञात (बाउंसर) के खिलाफ धारा 376, 376(डी) 377, 323, 342, 506 के तहत केस दर्ज किया है। महिला ने बताया कि अक्टूबर 2016 में होने वाले गरबा आयोजन में आई थी। आरोपित ने उसे साउथ तुकोगंज स्थित बेस्ट वेस्टर्न होटल (Best Western Hotel) में ठहराया गया था। इस दौरान जीतू ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि उस वक्त जीतू के साथ बाउंसर भी मौजूद थे। इस घटना के बाद भी जीतू ने कईं बार शोषण किया। 

जीतू के पास हथियार, बाउंसर, गनमैन देख वह घबरा गई थी। इसलिए उसने किसी को घटना के बारे में नहीं बताया। हाल ही में उसके खिलाफ कार्रवाई की जानकारी मिली तो एसएसपी से संपर्क किया। एसएसपी ने शनिवार को दफ्तर में बुला घटना की जानकारी ली और टीआई अनिता देअरवाल को बुलाकर थाने भेजा। पुलिस लगातार जीतू सोनी की तलाश में लगी है, इसके साथ ही उसके साथियों पर भी कार्रवाई की जा रही है। लगातार जीतू सोनी के खिलाफ नए-नए मामले सामने आते जा रहे हैं।