भिंड रोड से सरेआम छात्रा का अपहरण, रायफल की नौंक पर रेप किया | GWALIOR NEWS
       
        Loading...    
   

भिंड रोड से सरेआम छात्रा का अपहरण, रायफल की नौंक पर रेप किया | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। मार्केट से लौटकर बहन के घर जा रही छात्रा का दो बदमाशों ने कार से अपहरण किया और बंधक बनाकर रायफल की नोक पर दुष्कर्म (Raped at rifle point) किया। वारदात गोला का मंदिर इलाके की है। वारदात के बाद आरोपियों ने धमकी दी कि अगर मुंह खोला तो उसे व उसकी बहन के परिवार को जान से मार देंगे। धमकी और वारदात का शिकार पीडि़ता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

वार्ड क्रमांक दो दबोह निवासी 19 वर्षीय छात्रा कुछ दिन पहले अपनी बहन के घर पिण्टो पार्क रहने आई थी। दो दिन पहले छात्रा मार्केट गई थी और मार्केट से सामान लेकर वापस अपनी बहन के घर जा रही थी। अभी वह भिण्ड रोड स्थित धर्मवीर पेट्रोल पंप के पास पहुंची ही थी कि तभी उसकी बहन के घर के पास रहने वाला युवक बृजमोहन राठौर (Brijmohan Rathore) अपने एक साथी के साथ कार से आया और जबरन उसे कार में खींच लिया। इसके बाद वे उसे एक मकान में लेकर पहुंचे। जहां पर युवक के साथी ने उस पर रायफल तान दी और युवक ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

वारदात के बाद आरोपियों ने धमकी दी कि अगर उसने घटना का जिक्र किसी से किया तो वह उसे और उसकी बहन के परिवार को जान से खत्म कर देंगा। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि आरोपी बृजमोहन राठौर पिछले तीन दिन से उसका पीछा कर रहा था। जब उसे मकान में बंधक बनाया तो वह आरोपियों के सामने रहम की भीख मांगते हुए गिड़गिड़ाती रही, लेकिन वे नहीं पसीजे और रायफल अड़ा कर उसके साथ गलत काम किया।