Loading...

मामा ने पहले भांजे पर फिर खुद पर गोली चलाई | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। शनिवार को सुबह दरवाजे के सामने पत्थर रखने के विवाद कुंवरपुरा में गोली चल गई। गोली लगने से मामा-भानजा घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, मामा ने ही भानजे पर गोली चलाई। गोली उसकी छाती से रगड़ खाती हुई निकल गई। इससे भानजा घायल हो गया। इसके बाद मामा ने खुद ही अपने पैर में गोली मार ली और घायल भानजे पर गोली चलाने का आरोप लगा दिया।

पुलिस के मुताबिक, कुंवरपुर गांव निवासी आसिफ खान (20) शनिवार को सुबह लगभग 8 बजे वह घर से ड्यूटी जाने के लिए निकला था। रास्ते में बाइक का पेट्रोल खत्म होने पर वह पेट्रोल लेने जा रहा था। तभी सामने से आ रहे मामा रहमान उर्फ नंदू ने उसे घेर लिया और उस पर कट्टे से गोली चला दी। गोली से बचने के लिए आसिफ जमीन पर लेट गया, एक गोली आसिफ के सीने से लगती हुई निकली, जिससे वह घायल हो गया। सूचना पर आसिफ के परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे तभी रहमान भी घायलावस्था में सामने आ गया। 

रहमान के पैर में गोली लगी थी, उसका आरोप था कि उसे आसिफ ने गोली मारी है। पुलिस व ग्रामीणों ने घायलों को डायल 100 से उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। बताया गया है कि कुछ दिन पहले आसिफ ने घर के सामने स्थित जमीन पर पत्थर डाल दिए थे। इस पर रहमान ने आपत्ति की थी, जिस पर दोनों के बीच विवाद भी हुआ था। बताया गया है कि उन्हीं पत्थर से टकराकर गिरने से रहमान घायल भी हो गया था। उस समय तो विवाद शांत हो गया था, लेकिन आज दोनों ही पक्ष आमने-सामने आ गए और फायरिंग कर दी।

घायल आसिफ के छोटे भाई ने घटना का कारण रहमान की पत्नी के कपड़े चोरी होने का विवाद बताया है। रहमान कपड़े चोरी का आरोप आसिफ पर लगा रहा था, उसका कहना था उसे ज्योतिष ने बताया है। जबकि आसिफ ने कोई चोरी नहीं की थी।

सीएसपी रवि भदौरिया के अनुसार, महाराजपुरा में खाली जमीन पर पत्थर डालने के विवाद में गोली चली है। गोली से आसिफ घायल हुआ है। घायल रहमान के पैर के घाव पर ब्लैकनिंग है जिससे लग रहा है कि गोली उसने खुद मारी है। जांच की जा रही है।