Loading...

छिंदवाड़ा के बड़कुही में सरेआम एक युवक की हत्या

छिंदवाड़ा के बड़कुही में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है यहां पर बीच सड़क पर एक युवक को दौड़ाकर मार दिया गया। बताया जा रहा है कि धारदार हथियार से युवक को सड़क पर दौड़ा कर धारदार हथियार से काट दिया गया। बड़कुही नगर पालिका में हुए इस हादसे में दिनदहाड़े कुछ हमलावरों ने एक युवक को धारदार हथियार से काट दिया उसे लगभग 100 मीटर तक दौड़ा दौड़ा कर मारा गया लाश की हालत इतनी शत-शत है कि उसे देखते ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

30 वर्षीय सोहेल उर्फ़ मिनका बुधवार को दोपहर लगभग 12:00 बजे हेयर सैलून की दुकान में गया था, इसी दौरान हथियार से लैस बाइक सवार कुछ युवक यहां पहुंचे इन युवकों को देखकर सोहेल को खतरे का अंदेशा हो गया था और वह अपने घर की तरफ भागा। लेकिन हमलावरों ने उसका पीछा किया नगर पालिका कार्यालय के सामने सड़क पर उसे घेरा और आरोपियों ने सोहेल को गर्दन से लेकर पेट तक कई वॉर किये, उसके बाद सोहेल की मौत हो गई. छिंदवाड़ा का बड़कुही वैसे भी इस तरह की गैंगवार और दहशतगर्दी की घटनाओं को लेकर बदनाम है पिछले कुछ वर्षों में यहां पर इस प्रकार की कई खूनी घटनाएं घट चुकी है खुलेआम हुए इस हत्याकांड को भी पुरानी रंजिश और गैंगवार से जोड़कर देखा जा रहा है वहीं पुलिस ने इस पर जवाब दिया है कि फिलहाल कुछ संदेह व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है इस हत्या के संबंध में पूछताछ की जा रही है और जल्द ही मामले का खुलासा भी कर दिया जाएगा।

सोहेल भी खुद एक अपराधी था, डेढ़ दर्जन से ज्यादा अपराध दर्ज हैं

इस मामले की सूचना मिलते ही छिंदवाड़ा के एसपी शशांक गर्ग अपने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, वही चांदामेटा के टीआई ने इस बारे में बताया कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है इस घटना के बाद पूरे इलाके में खौफ का माहौल है, यह खौफ का माहौल यहां पर लगातार हो रही खूनी वारदातों का है. इस घटना से आक्रोश में आए मृतक के परिजनों ने शव को रखकर प्रदर्शन किया और पुलिसकर्मियों के साथ भी जुगुर जबरदस्ती करने की कोशिश की उनका कहना है कि अगर 4 दिन पहले पुलिस ने शिकायत पर कार्यवाही की होती तो आज सोहेल की हत्या नहीं होती हालांकि इस मामले में एसडीओपी डॉ अरविंद का कहना है कि मृतक या उसके परिजन द्वारा किसी भी प्रकार की कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई. वही एक पहलू और सामने आया है वह यह कि सोहेल उर्फ मिनका खुद भी एक अपराधी प्रवृत्ति का व्यक्ति था उसके ऊपर डेढ़ दर्जन से ज्यादा अपराध दर्ज हैं, इसके पहले हुए हत्याकांड के मामलों में आरोपी के जुड़े होने की भी बात सामने आई है और जल्द ही उस पर जिला बदर की कार्यवाही भी होने वाली थी.

2 महीने पहले से चल रहा था विवाद

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार लगभग डेढ़ से 2 महीने पहले सोहेल का किसी बात को लेकर राजा और रिप्पी, राजू परतेती, नितिन प्रजापति के साथ झगड़ा हुआ था, सलीम के अनुसार रिप्पी ने दो-तीन दिन पहले भी उसके साथ मारपीट की थी और धमकी दी थी जिसके बाद परिजनों ने सोहेल को अकेले घूमने से मना किया था इसके बाद ही बुधवार को सोहेल की हत्या हो गई जिसका संदेह इन चारों लोगों पर जताया जा रहा है।